Electric Vehicle: लूट लो, 75Km रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹39,080 में..

Electric Vehicle: इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। अब लोग इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए ज्यादा कीमत चुका रहे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन अब अलग-अलग वेरिएंट और कीमतों के साथ बाजार में उपलब्ध हैं। इस पोस्ट में हम एक सामान्य बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं, जिसे मध्यम वर्गीय परिवारों के बजट को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है।

Ujaas Ego LA Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइनिंग काफी शानदार है और इसे शानदार फीचर्स और रेंज के साथ पेश किया गया है। इस स्कूटर का नाम उजास एगो एलए इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी ने दावा किया है कि आप इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

इस स्कूटर में 1.56 kwh Lithium ion battery का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही बेहतर पावर के लिए इसे 250 वॉट BLDC मोटर से जोड़ा गया है। आधुनिक फीचर्स से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Electric Vehicle

Ujaas Ego LA Electric Scooter Features

शानदार फीचर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतर गया है। स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो व्हील्स में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल हुआ है। इसके साथ है इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, पुश स्टार्ट बटन, रिवर्स मोड, एंटी थेफ्ट अलार्म, नेवीगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है।

Ujaas Ego LA Electric Scooter Price

इस स्कूटर को बजट कीमत के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 39,080 रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। यह कीमत इंटरनेट के जरिए ली गई है, वास्तविक कीमत भिन्न हो सकती है! इकोवाहन की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह आपके स्थान पर उपलब्ध है या नहीं। इसे खरीदने के लिए आपको उनके ऑनलाइन पोर्टल से बुकिंग करनी होगी या Ujaas Ego के नजदीकी शोरूम पर जाना होगा।

 

Leave a Comment

x