माँ-बाप के तलाक की खबरों के बीच मे आराध्या बच्चन की स्कूल के एनुअल फंक्शन की फोटो हुई वायरल।

माँ-बाप के तलाक की खबरों के बीच मे आराध्या बच्चन की स्कूल के एनुअल फंक्शन की फोटो हुई वायरल: आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनके नाम की खूब चर्चा होती है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं।

इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपने स्कूल के वार्षिक समारोह के दौरान परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है.

आराध्या बच्चन का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

आराध्या बच्चन मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इस स्कूल में हिंदी सिनेमा के कई फिल्मी सितारों के बच्चे भी पढ़ते हैं। इस स्कूल में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया. इस मौके पर ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या बच्चन ने एक स्कूल प्रोग्राम में हिस्सा लिया और स्टेज पर एक नाटक पेश किया.

ग्लैमर अलर्ट नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने आराध्या का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आराध्या का लुक बिल्कुल बदला हुआ है.

ऐसे में उन्हें एक बार में पहचानना मुश्किल हो रहा है. कुल मिलाकर फैंस को आराध्या बच्चन का ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनके स्कूल परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है.

आराध्या को सपोर्ट करने आया बच्चन परिवार

स्कूल के वार्षिक दिवस के अवसर पर, बच्चन परिवार आराध्या बच्चन का समर्थन करने के लिए एक साथ आया। इस दौरान ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को एक साथ स्पॉट किया गया। इन तीनों ने मिलकर आराध्या बच्चन का हौसला बढ़ाया और अपनी बेटी की परफॉर्मेंस की सराहना की.

x