साउथ के हीरो अल्लू अर्जुन ने ठुकराया 10 करोड़ रु के शराब का विज्ञापन बोला मैं बॉलीवुड वालो जैसा…

बॉलीवुड के सुपरस्टार हों या मेगास्टार, भाई जान हों या खिलाड़ी कुमार… भले ही तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू हों, हर कोई पान मसाला, तंबाकू, शराब आदि से जुड़ी कंपनियों का सरोगेट एंडोर्समेंट कर रहा है। वहीं, पुष्पा फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन ने एक बार फिर ऐसा करने से इनकार कर दिया. उनके इस फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है.

अल्लू अर्जुन ने साफ कर दिया है कि वह पैसों के लिए ‘कुछ भी’ करने वालों में से नहीं हैं। अल्लू अर्जुन ने तंबाकू और शराब कारोबार से जुड़े ब्रांडों के समर्थन को फिर से ‘ना’ कह दिया है। उन्होंने 10 करोड़ रुपये की डील को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि वह उन चीजों को प्रमोट नहीं करने जा रहे हैं जो उन्हें पसंद नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी फिल्म ‘पुष्पा-2’ में व्यस्त हैं. इस दौरान बड़े शराब ब्रांडों के प्रतिनिधियों ने उनसे संपर्क किया. उन्होंने अल्लू अर्जुन को 10 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया, लेकिन अल्लू ने इन कंपनियों को मना कर दिया. दूसरी ओर, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान, शाहरुख खान, महेश बाबू, टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेता गुटखा कंपनियों के लिए सरोगेट विज्ञापन कर रहे हैं।

नई डील में अल्लू अर्जुन को उनका विज्ञापन नहीं, बल्कि इन-फिल्म ब्रांडिंग करने का ऑफर दिया गया। इसके मुताबिक, फिल्म के सीन में जब भी हीरो शराब पी रहा हो, धूम्रपान कर रहा हो या कुछ चबा रहा हो तो ब्रांड दिखना चाहिए। इसके लिए कंपनियों ने उन्हें करीब 10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया, लेकिन अल्लू अर्जुन ने इसे ठुकरा दिया.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इन कंपनियों ने अल्लू अर्जुन से कहा था कि वह फिल्म ‘पुष्पा 2’ में सिर्फ अपनी कंपनियों के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें और स्क्रीन पर अपना लोगो दिखाएं. चूंकि अल्लू अर्जुन धूम्रपान और शराब नहीं पीते हैं, इसलिए उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह ऐसी किसी भी चीज़ का प्रचार नहीं करेंगे जिसे वह खुद गलत मानते हैं।