कब और कहा देखें, Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023 Watch Online

Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023 :- अगर आप भी Movies या Web Series देखने के शौकीन है तो ऐसे में आपने Asur Season 1 को जरूर देखा होगा और Asur Season 2 Release होने का इंतज़ार कर रहे होंगे तो अब आपकी ये घड़ी खत्म होती है, क्योंकि 1 June 2023 को ही Arshad Warsi की ये Series JioCinema पर रिलीज कर दी गई है। 

जो कि अगर आप Jio User को तो इसे आप Free में भी देख सकते है इसके लिए आपको अलग से कोई भी Extra Recharge या पैसे देने की कोई भी जरूरत नहीं है। मगर वो लोग जो Airtel या VI का सिम कार्ड इस्तेमाल कर रहे है वो Asur Season 2 Download करके देख सकते है। 

तो यदि आप भी Asur 2 Full Movie Download करना चाहते है तो उसके लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढे ऐसा करने से आपको Asur 2 के बारे में पूरी जानकारी मिल साथ ही में Asur 2 Full HD Movie Download Link भी मिल जाएगा। 

फ्री में ऑनलाइन फिल्में कैसे देखें | Animal movie download Direct link

Asur Season 2 

Jio Cinema पर Free में एक New Crime Thriller Series आई है जिसे 18+ की Category में रखा गया है क्योंकि इसमे कई जगह पर ऐसे सीन भी शामिल है जिसे यदि कोई बच्चा देखता है तो उससे गलत असर हो सकता है। 

अगर आपने Asur Season 1 देखा होगा तो आपको बहुत अच्छे से मालूम होगा कि किस तरह से Shubh Joshi नाम का लड़का Asur बनाने का प्रयास कर रहा होता है और अपने साथ कुछ और लोगों को लेकर कई सारे मासूम लोगों कि हत्या कर देता है। 

जिसे CBI की पूरी Team मिलकर पकड़ने की कोशिश करती है मगर वो सफल नहीं हो पाते है मगर वो Subh Joshi का असली चेहरा न पता होने के कारण वो किसी और को पकड़ लेते है। 

और जो असली असुर होता है वो अभी भी बाहर होकर फिर से धनंजय राजपूत से अपने बदल लेने के लिए प्रयास करेगा। 

जिसकी आगे की कहानी Asur Season 2 में दिखाई गई है जिसके बारे में अगर आप जानना चाहते है तो Jio Cinema पर Asur Season 2 Download या Online Watch कर सकते है। 

Animal Movie Collection Days 1, 2, 3, 4…. जानें एनिमल मूवी की कमाई

Asur Season 2 Cast

Arshad WarsiDhananjay “DJ” Rajpoot
Barun Sobti Nikhil Nair
Anupriya Goenka Naina Nair
Ridhi Dogra Nushrat Saeed
Sharib Hashmi Lolark Dubey
Amey Wagh Rasool Shaikh
Amey Wagh Shashank Awasthi
Vishesh BansalTeen Shubh Joshi
Gaurav Arora Kesar Bhardawaj
Anvita SudarshanRaina Singh
Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023

Asur 2 Release Date & All Episodes

वैसे तो Asur Season 2 की Release Date “1 June 2023” बताई गई थी मगर लोगों में इस Series के लिए उत्साह को देखते हुए Series बनाने वालों ने ये निर्णय लिए कि वो पहले दिन में 2 Episode Release करेंगे। 

फिर उसके बाद रोजाना एक-एक Episode Release करते जाएंगे Asur Season 2 में Total 8 Episode है, जो प्रत्येक Episode 50-55 मिनट लंबा है। जिसे देखने के लिए आपको कुल 8 घंटे का समय निकालना होगा। 

Asur Season 2 (Episode)Release Date
Asur 2 (EP 1-2)1 June 2023
Asur 2 (EP 3)2 June 2023
Asur 2 (EP 4)3 June 2023
Asur 2 (EP 5)4 June 2023
Asur 2  (EP 6)5 June 2023
Asur 2  (EP 7)6 June 2023
Asur 2 (EP 8)7 June 2023
Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023

Animal Movie Deleted Scene Viral: एनिमल फिल्म का डिलीट किया गया सीन हुआ वायरल, नशे की हालत में स्वैग दिखाते नजर आए रणबीर कपूर

Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023 (Watch Now)

इस समय पर लोगों में सबसे ज्यादा उत्साह केवल Asur Season 2 को देखने के लिए दिख रहा है, इसका मुख्य कारण ये है कि पहले Season में जो Asur था वो मरा ही नहीं और न ही उसे उसे CBI वाले पकड़े गए इसी तरह के और भी बहुत सारे सवाल है। 

अगर आप भी Asur 2 Full Movie Download करना चाहत है तो उसके लिए सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाले साइट का इस्तेमाल कर सकते है। 

ये है Filmyzilla यहाँ पर आपको Bollywood, Hollywood और South के सभी Movies और Web-Series को Download कर सकते है। 

अगर किसी कारण से ज्यादा Users होने के वजह से कुछ Download Links काम नहीं करते है तो ऐसे में आपको एक से ज्यादा Asur 2 Download Links मिल जाएंगे। 

Asur Season 2 Download Filmywap In Full HD 

किसी भी Web Series को Download करने में ये लाभ मिलता है कि वो हमेशा आपको अच्छी Quality में ही मिलती है क्योंकि ये Theatre में Release नहीं की जाती है जिसके वजह से देखने में अच्छा लगता है। 

वरना जो Bollywood Movies को Theatre में Release की जाती है और अगर उन्हे Download करें तो उसका Theatre Print ही मिलता है, जब तक की वो OTT पर Release न कर दी जाए। 

मगर यहाँ पर Asur 2 के साथ ऐसा नहीं है अगर आप इसे अपने मोबाइल या कंप्युटर में डाउनलोड करना चाहते है तो आराम से Filmywap Movie Downloading Site का इस्तेमाल से कर सकते है मगर हमारे ब्लॉग इस तरह की किसी भी चीजों को सपोर्ट नहीं करता है। 

Animal vs Sam Bahadur box office collection: कितना रहा अभी तक Animal vs Sam Bahadur का बॉक्सऑफिस कलेक्शन

Asur 2 Download mp4moviez In 720P HD

Mp4moviez एक Movie Downloading Site है जहां से आप किसी भी Movie या Series को Download कर सकते है मगर भारत सरकार इस तरह के किसी भी Movie या Content Piracy करने वाले लोगों का विरोध करती है। 

मगर फिर भी पता नहीं कैसे mp4moviez जैसे Site पर आपको New Movies और Web-Series को Upload कर दिया जाता है जहाँ से रोजाना न जाने कितने लोग Movies को डाउनलोड कर लेते है। 

और इससे सबसे ज्यादा नुकसान Movie को बनाने में जिसने भी पैसे लगाए थे उसका होता है। 

ठीक इसी प्रकार से mp4moviez पर Asur 2 Web Series को Upload कर दिया है अगर आप भी उसे Download करने के बारे में सोच रहे है तो एक बार इसे देख सकते है। 

Asur 2 Web Series Download Pagalmovies (1080P)

Asur 2 Series का इंतज़ार बहुत ही लंबे समय से चल रहा है, क्योंकि ये उन Series में से एक है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग बहुत ही घूम जाएगा, ये एक Crime Thriller Series है जिसे आप Free में ही Jio Cinema App पर देख सकते है। 

इसके लिए आपको किसी भी Subscription लेने की जरूरत नहीं है ये पूरी तरह से Free है। 

मगर फिर भी अगर आप इसे Download करना चाहते है तो उसके लिए आप अपने मोबाइल या कंप्युटर से Pagalmovies Site का इस्तेमाल कर सकते है यहाँ से बहुत सारे लोग रोजाना Movies Download करते है। 

यहाँ पर आपको Asur 2 Full Movie भी मिल जाएगी लगभग हर एक Quality में ही आपको Asur 2 Download करने का Option मिलता है जैसे कि 480P, 720P & 1080P. 

Asur Season 2 Download Telegram Channel Link

Telegram एक Social Messaging App है मगर यहाँ पर बहुत सारे Channels ऐसे है जहां से आपको कोई भी Paid Content Free में Provide करवाते है।  

और वैसे भी जब बात होती है किसी भी मूवी को फ्री डाउनलोड करनी की तो ऐसे में सबसे पहला नाम Telegram Channel का आता है क्योंकि वहाँ पर आपको Direct Movie Download Link दे दिए जाते है। 

मगर किस Channel से Asur Season 2 Download की जाएगी उस खोज पाना थोड़ा मुस्किल होता है मगर हमने आपके लिए इस काम को आसान कर दिया है। 

क्योंकि नीचे Asur 2 Download करने के लिए Telegram Channel का Link दिया हुआ है उसे Join करने के बाद आराम से इन्हे Download कर सकते है। 

Talegram Click
Whatsapp Click

Final Words :- 

मैं आशा करता हूँ कि आपको हमारे इस पोस्ट से Asur Season 2 Download Filmyzilla 2023 करने या उसके बारे में थोड़ी बहुत जानकारी जरूर मिली होगी अगर आप इसी तरह के और भी जानकारी पाना चाहते है तो हमारे इस ब्लॉग के बाकी पोस्ट को भी पढ़ सकते है। 

x