Animal Movie Deleted Scene Viral: एनिमल फिल्म का डिलीट किया गया सीन हुआ वायरल, नशे की हालत में स्वैग दिखाते नजर आए रणबीर कपूर

Animal Movie Deleted Scene Viral: Animal Movie बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एनिमल मूवी में रश्मिका मंडाना और रणबीर कपूर ने साथ में काम किया है वही संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों को काफी इंटरटेन किया है. हालांकि इस समय एनिमल फिल्म का एक डिलीट किया हुआ सीन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है जिसकी शुरुआत में अर्जुन वेळी का म्यूजिक वीडियो दिखाया गया लेकिन इस सीन को हटा दिया गया है.

एनिमल मूवी ऑडियंस को इस समय काफी पसंद आ रही है न केवल इस फिल्म में बल्कि इसके गाने भी लोगों को काफी रास आ रहे हैं. अब निर्माता ने इस फिल्म के एक सीन को हटा दिया है जो की अर्जुन वेळी के गाने की वीडियो में दिखाया गया था. हालांकि म्यूजिक वीडियो में एनिमल का एक सीन दिखाया गया था जिसके अंदर घायल रणबीर कपूर एक निजी जेट पर शराब की बोतल पड़ी हुई दिखाई दिए.

Animal Movie Direct Link

Animal Movie Deleted Scene Viral

Animal Movie Deleted Scene Viral: वायरल हो रहे हैं उसे सीन में दिखाया गया कि अभिनेता रणबीर कपूर पर हमला किया गया है और उनकी आंखों पर भी चोट लगी हुई है वहीं अभिनेता को शराब की बोतल पड़े हुए और उनके चचेरे भाइयों के साथ एक निजी जेट पर अंगरक्षक बनते हुए दिखाया गया है इसके बाद अभिनेता पायलट को एक तरफ धकेल ने और ड्राइवर की सीट पर बैठते हुए भी दिखाया गया है यह सीन गाने वाले वीडियो में दिखाया गया लेकिन बाद में इस सीन को हटा दिया गया है और अब इसे फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

Animal Movie Download Direct Link

एनिमल मूवी की कमाई | Animal Movie Box-office Collection

एनिमल मूवी ने अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई की है रणबीर कपूर की इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ (Animal Movie Collection) के लगभग का बिजनेस कर लिया है. वही हिंदी भाषा में इस फिल्म में अपने पहले ही दिन 54.75 जबरदस्त बिजनेस किया और दूसरे दिन 58.37 कारोबार किया था. वही वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 236 करोड़ (Animal Movie Worldwide Collection) भी कमा लिए हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि साउथ में भी इस फिल्म ने धूम मचा रखी है.

Animal Movie Collection Day-By-Day

Animal Movie Collection
1st Day 54.75 Crore
2nd Day 58.37 Crore

Leave a Comment

x