Yamaha की धांसू बाइक स्मार्ट फीचर्स के साथ बनी युवाओं के दिलों की धड़कन, कीमत इतनी कम कि हर कोई लेना चाहेगा..

Yamaha की धांसू बाइक स्मार्ट फीचर्स के साथ बनी युवाओं के दिलों की धड़कन, कीमत इतनी कम कि हर कोई लेना चाहेगा

YAMAHA MT 15: YAMAHA ने हमेशा से ही बाजार में अपनी बेहतरीन बाइक्स को पेश कर युवाओं के दिलों पर राज किया है। इस बार YAMAHA ने अपनी नई बाइक YAMAHA MT-15 पेश की है। यह बाइक बेहद शानदार है और इसका प्रीमियम लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं, YAMAHA की यह बाइक कई स्पोर्ट्स बाइक्स को टक्कर देती है और इसने अपने स्टील इंजन के साथ नया अवतार लॉन्च किया है।

YAMAHA Launch New Model of MT 15

देखा जाए तो बाइक्स कंपनी यामाहा ने अपने ग्राहकों को हमेशा खुश रखा है, यह कंपनी एक से बढ़कर एक बाइक लोगों के बीच पहुंचा चुकी है, इस टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ने लोगों के बीच एक नई बाइक लॉन्च की है, यह अपडेटेड इंजन है, और स्टाइलिश लुक है जो लोगों के दिलों पे एक छाप छोड़ती है!

यह भी पढ़िए: करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी: मात्र 40 रूपये में पाइये 100 Mbps अनलिमिटेड इंटरनेट , Free OTT Subscriptions..

इस बाइक में ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टेप अप सीट और साइड स्लैंग एग्जॉस्ट के साथ दिया गया है जो इसे बेहतर लुक देता है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक की तरह दिखती है जो सड़क पर चलते हुए अपना अलग अंदाज दिखाती है।

YAMAHA MT 15 का इंजन

टू-व्हीलर मार्केट में यामाहा की बाइक का सीधा मुकाबला सुजुकी की बाइक जिक्सर से है। MT 15 में आपको लिक्विड कोल्ड इंजन के साथ 155 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। अगर आप इसकी पावर की तुलना 10000 RPM पर 18.1 HP पावर से करें। इसके इंजन को OBD 2 नॉर्म्स के अनुसार विकसित किया गया है, इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील हैं और कंपनी ने कहा है कि इसका माइलेज 56.80 किलोमीटर प्रति लीटर है। Yamaha की धांसू बाइक स्मार्ट फीचर्स के साथ बनी युवाओं के दिलों की धड़कन

यह भी पढ़िए: ‘कभी मोनालिसा कभी आम्रपाली दुबे’… जमकर रोमांस करते दिखे निरहुआ, फैंस हुए पसीने-पसीने…

YAMAHA MT 15 Smart Features

मार्केट और लोगों के दिलों पर राज करने वाली यामाहा कंपनी ने इसमें डुअल चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक अट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे 15 स्मार्ट फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इस मुख्य वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी उपलब्ध है। आप कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसी सुविधाएं भी देख सकते हैं।

YAMAHA MT 15 की कीमत

जैसा कि हमने देखा, यामाहा कंपनी फीचर्स के साथ-साथ अपने दाम के लिए भी जानी जाती है। कम कीमत में बेहतरीन बाइक देने वाली यामाहा कंपनी ने MT 15 की कीमत भी काफी कम रखी है। क्या है बाइक की शुरुआती कीमत? MT 15 की शुरुआती कीमत ₹165000 रखी गई है! जो स्टैंडर्ड और Y वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

About Somvir Jaglan 226 Articles
I am an Engineering student by education & a professional content writer by passion. I am in blogging (content writing, SEO expert & marketing expert) for 6 years. I love to watch & write in different entertainment genres.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*