जब Munmun Dutta से एक शख्स ने पूछी उनकी एक रात की कीमत, अभिनेत्री ने दिया जवाब…तू मेरी…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टीवी जगत में कई ऐसे सीरियल है जो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं! इसी में एक चौका नाम है “तारक मेहता जो का उल्टा चश्मा” जो पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता चला आ रहा है! ऐसे में इस शो में दिखाए गए हर एक कलाकार को फैंस बेहद पसंद करते हैं! इस शो में दिखाए गए “जेठालाल गड़ा” यानी “दिलीप जोशी” “दयाबेन गड़ा’ उर्फ “दिशा वकानी” ने इस शो में मुख्य भूमिका निभा रखी है!

[ruby_related total=5 layout=5]

ऐसे में इस शो में एक और कलाकार ऐसा है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं! हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं उनका नाम बबीता जी है जोकी काफी लोकप्रिय किरदार हैं बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है लेकिन इन दिनों मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो पल भर में काफी तेजी से वायरल हो गई है!

दरअसल मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती रहती है! कुछ लोग तो मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर बेहद प्यारे-प्यारे कमेंट करते हैं और इनमें से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो गलत कमेंट करने में बिल्कुल भी घबराते नहीं है इसी बीच मुनमुन दत्ता की एक पोस्ट सामने आ रही है जिसने एक व्यक्ति ने कमेंट कर मुनमुन दत्ता से उनकी एक रात की कीमत पूछी है!

अपनी पोस्ट पर ऐसे गंदे कमेंट देखने के बाद मुनमुन दत्ता ने उस आदमी की बदतमीजी पर करारा जवाब दिया क्योंकि उनको ऐसी बदतमीजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया हम जानते हैं कि मुनमुन की भाषा सभ्य नहीं है,लेकिन जब कोई व्यक्ति सभ्य भाषा नहीं समझता है तो उसे उसी की भाषा में जवाब देना बहुत जरूरी हो जाता है यही वजह है कि आज मुनमुन के इस जवाब की तारीफ हो रही है!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 thought on “जब Munmun Dutta से एक शख्स ने पूछी उनकी एक रात की कीमत, अभिनेत्री ने दिया जवाब…तू मेरी…”

Leave a Comment