Wazma Ayubi: मोहम्मद शमी के प्यार में हुई पागल, मन की बात की जाहिर..

Wazma Ayubi

Wazma Ayubi: मोहम्मद शमी के प्यार में हुई पागल, मन की बात की जाहिर..

Wazma Ayubi & Mohammad Shami: इंडिया टीम ( Team India ) के तेज गेंदबाजों में शुमार मोहम्मद शमी (Mohammad Shami)  एक बेहतरीन गेंदबाज़ हैं! शायद ही कोई ऐसा होगा जो शमी को नहीं जानता होगा! शमी ने अपनी गेंदबाज़ी के दम पर भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल तक पहुंचाया और पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई! वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी ने तहलका मचाया था और सामने वाली सभी टीमों को हिला कर रख दिया था!

मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप में बहुत मैच बाद खेलने का मौका मिला था और उन्होंने मैनेजमेंट के इस फैसले को गलत साबित नहीं होने दिया! इन्होने बाकी बचे हुए मैचों में शानदार गेंदबाज़ी कर खुद को तो साबित किया ही, साथ ही साथ सभी को अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित भी किया!

Wazma Ayubi

उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी के दम पर सामने वाली टीमों की बक्खियाँ उधेड़ कर रख दी! उनके प्रदर्शन का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वर्ल्ड कप में उनकी गेंदबाज़ी की प्रशंसा पूरा वर्ल्ड करता दिखाई दिया!

Wazma Ayubi & Mohammad Shami

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जबरदस्त वॉयरल हो रही जो एक महिला द्वारा की गयी है! यह पोस्ट मोहम्मद शमी के लिए है! इस पोस्ट में एक अफगानी महिला (Wazma Ayubi) है जो शमी की तारीफों के कसीदे पढ़ती दिखाई पड़ रही है! यह महिला जाने-अनजाने में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए अपने प्यार को दर्शा रही है!

ध्यान रहे कि तेज़ गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी से पूरी दुनिया को तो अपना मुरीद बनाया ही है, वहीं अपनी फैन लिस्ट में बहुत सी महिलाओं को भी शामिल कर लिया है! शमी ने वर्ल्ड कप में इस बार बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं, वहीं यह तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप इतिहास में 40 विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज भी बन गया है! Wazma Ayubi

About Somvir Jaglan 226 Articles
I am an Engineering student by education & a professional content writer by passion. I am in blogging (content writing, SEO expert & marketing expert) for 6 years. I love to watch & write in different entertainment genres.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*