Upcoming Cars : 2024 जनवरी में लांच होने जा रही है ये धांसू कारें,जाने कीमत और फीचर्स के बारे में

Upcoming Cars : साल 2024 में भारत में अपनी अच्छी खासी पहचान बन चुकी यह कार कंपनियां अपने नए वर्जन के साथ जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। अगर आप भी कर के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए है। नए साल में अगर आप नई कर खरीदने क्या प्लान बना रहे हैं तो यह खबर पढ़ना आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। जनवरी 2024 में तीन नई कारें मार्केट में लांच होने वाली है। इसमें हुंडई से लेकर मर्सिडीज़ की कार शामिल है। इन तीनों कारों में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इस कार की खूबसूरती को और भी बढ़ाने वाली हैं बता दे कि इसके पावर ट्रेन में बदलाव होने की उम्मीद कम है लेकिन डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। यह तीनों सॉलिड फेसलिफ्ट कारें होने वाली हैं चलिए जानते हैं उनके इन कारों के बारे में-

मर्सिडीज की GLS Facelift :

भारत में मर्सिडीज़ कर को पसंद करने वाले लोगों की काफी लंबी चौड़ी तादाद है। मर्सिडीज़ अपने नए वर्जन के साथ इस कार को 8 जनवरी को लॉन्च किया है। इस मर्सिडीज़ में GLS का फेसलिफ्ट मॉडल दिया गया है। मर्सिडीज़ कार के दीवानों को इस कार में काफी तरह के बदलाव के साथ-साथ ऑयल व्हील में भी नए डिजाइन देखने को मिल सकते हैं। मर्सिडीज़ की फेसलिफ्ट फीचर्स वाली यह कार मार्केट में कई कारों को तगड़ा मुकाबला देने वाली है।

हुंडई की क्रेटा Facelift :

बात करते हैं हुंडई की क्रेटा फेस लिफ्ट कार के बारे में तो इसमें भी कंपनी ने काफी शानदार बदलाव किए हैं। हुंडई क्रेटा का फेस लिफ्ट वर्जन 16 जनवरी को मार्केट में लांच होने वाला है। हुंडई कार का यह नया वर्जन मारुति की ग्रैंड विटारा टाटा की हेरियर स्कोडा कुशक और MG हेक्टर के साथ इसका मुकाबला देखने को मिलेगा। कई शानदार बदलाव और फीचर्स के साथ-सा को इस कार में पहली बार ADAS सिस्टम देखने को मिलेगा। भारतीय मार्केट में यह तीनों कार्य अपने नए-नए टीचर्स के साथ धमाल मचाने वाली हैं।

Kia सॉनेट Facelift :

भारतीय कंपनी में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना चुकी किया भी इस बार अपने नए वर्जन किया सोनेट फेसलिफ्ट के साथ मार्केट में लांच होने जा रही है। जिसकी मांग मार्केट में अच्छी खासी बनी हुई है। इस कार में आपको सेफ्टी से जुड़े हुए 25 फीचर्स देखने को मिलेंगे साथ ही साथ 10 ADAS फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। इस कार में आपको 10 बेस्ट इन सेगमेंट सुविधा भी दी गई है। किआ सॉनेट वर्जन में फ्रंट कोलिजन अवॉयडेंस असिस्ट FCA फीचर शामिल किया गया है वही पर इसमें LVDA लीडिंग व्हीकल डिपार्चर अलर्ट, लेन फोल्लोविंग असिस्ट LFA शामिल किया गया है।