अपनी अधूरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए नीता अंबानी लेती है इस रोबोट का सहारा।

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे शौक और यूनिक ड्रेसिंग सेंस की वजह से बेहद फेमस है ! नीता अंबानी हमेशा अपने महंगे शौक को की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं ! सोशल मीडिया पर नीता अंबानी से जुड़ी हर एक खबर तेजी से वायरल हो जाती है !

बात करें नीता अंबानी की तो उनकी एक कप चाय की कीमत लाखो की होती है ! इतना ही नहीं उनकी एक साड़ी की कीमत जान आप के होश उड़ जाएंगे ! ऐसे में नीता अंबानी ने दुनिया का सबसे महंगा रोबोट खरीद लिया है ! जिसके चर्चे दुनिया में हो रहे हैं !

नीता अम्बानी ने खरीदा दुनिया का महंगा रोबोट

अंबानी परिवार में सबसे महंगे शौक रखने वाला सदस्य मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी है ! नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल के बारे में काफी बातें करती है ! वह रानी की तरह रहती है ! उनकी हर एक पसंद लाखों की होती है ! नीता अंबानी अपने यूनिक और अलग स्टाइल की वजह से ज्यादा फेमस है ! इस बार नीता अम्बानी अपने रोबोट की वजह से सुर्ख़ियों में है!

अपनी अधूरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए नीता अंबानी लेती है इस रोबोट का सहारा।
अपनी अधूरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए नीता अंबानी लेती है इस रोबोट का सहारा।

फंक्शन और इवेंट् के दौरान लाइमलाइट में रहने वाली नीता अंबानी ने हाल ही में खरीदा है ! दुनिया का सबसे महंगा रोबोट ! इस रोबोट की खासियत जानकर रह जाएंगे आप हैरान ! बता दें कि पूरी दुनिया में नीता अंबानी के इस रोबोट को लेकर खूब चेचे हो रहे हैं !बात करो रोबोट की खासियत की तो रोबोट का नाम ‘सेक्स मेल डॉल’ है ! इसके नाम से आप इसकी खासियत के बारे में जान ही गए होंगे !

जाने रोबोट की क्या है खासियत

नीता अंबानी मुंबई में एंटीलिया में रहती हैं !  एंटीलिया में कुल 27 फ्लोर है ! और 600 से ज्यादा कर्मचारी हैं ! जो इनके हाउस का पूरी देख देख और अंबानी परिवार के सदस्य की खिदमत करता है ! इतने कर्मचारियों के बावजूद भी नीता अंबानी को रोबोट खरीदने की जरूरत आखिर किस लिए पड़ी !  इसी तरह के कई सवाल रोबोट खरीदे जाने के बाद सामने आ रहे हैं !

नीता अंबानी 56 वर्ष की हो चुकी है ! लेकिन उनके लुक और फिटनेस को देखकर उनकी एज का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है ! वह आज भी बेहद हॉट नजर आती हैं ! नीता अंबानी ने अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए इस रोबोट को खरीदा है ! नीता अंबानी ने बताया कि कुछ काम ऐसे हैं जिन्हें वह नहीं कर सकते ! उसके लिए उन्होंने इस रोबोट को खरीदा गया है ! बता दें कि इस रोबोट की कीमत 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं।

अपनी अधूरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए नीता अंबानी लेती है इस रोबोट का सहारा।

अपने सुख के लिए खरीदा नीता ने रोबोट

एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी ने बताया था ! कि वह अपने घर के हर कोने की देखभाल नहीं कर पाती ! जिसकी वजह से काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है ! वह नहीं चाहती कि इन सब कामों में फस कर रह जाए ! इसलिए उन्होंने इस रोबोट को खरीदा है ! नीता अंबानी का कहना है कि अगर मैं अपना ख्याल रखूंगी तभी मैं अपने बच्चों का ख्याल रख पाऊंगी !इसी वजह से नीता अंबानी ने यह रोबोट खरीदा है !

Leave a Comment