Samsung के इस फ़ोन में मिलेगी मजबूती बेमिसाल , नहीं होगा पानी में भी खराब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung स्मार्टफोन कंपनी भारत में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकी है। हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी s24 सीरीज के बाद कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना तगड़ा गैलेक्सी तगड़ा फोन गैलेक्सी XCover 7 लांच करने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का यह नया गैलेक्सी XCover 7 में 1 ip68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है।

[ruby_related total=5 layout=5]

इसके साथ आपको इस फोन में दमदार फीचर्स के साथ शानदार कैमरा भी मिलने वाला है। आज हम आपको इस आर्टिकल में इस फोन से जुड़ी हुई हर एक फीचर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। इस फोन को कंपनी ने अपने दूसरे स्मार्टफोन सीरीज से बिल्कुल अलग डिजाइन किया है। जो दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Samsung Galaxy XCover7 के फीचर

सैमसंग ने अपनी नई सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 को लॉन्च किया है, जो एक टफ फोन है जो दुर्गम स्थानों में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। इसका कैमरा, विशेषताएं और प्रोसेसर इसे एक शानदार विकल्प बनाते हैं।

गैलेक्सी एक्सकवर 7 में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। जो शानदार छवियाँ कैप्चर करने में सहायक है। इसमें लेड फ्लैश भी शामिल है जो कम-रोशनी स्थितियों में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने की सुनिश्चित करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Samsung Galaxy XCover7 मिलेगी दमदार बैटरी

गैलेक्सी एक्सकवर 7 का डिजाइन टफ है और यह धूप, बारिश और पानी के खिलाफ सुरक्षित है। इस फोन में 6.6-इंच का FHD + TFT डिस्प्ले हो सकता है और इसे ऐसा बनाया जाएगा जिसे दस्ताने के साथ भी टच किया जा सके। इसका डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ से प्रोटेक्टेड है, जो इसकी मजबूती बढ़ाता है।

इसमें शक्तिशाली 5000 मिलीएम्पीअयर बैटरी है। जो दिनभर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए काफी है। फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस आनलॉक, और वॉटररेजिस्टेंट टेक्नॉलॉजी इसे और भी सुरक्षित बनाती हैं। गैलेक्सी एक्सकवर 7 में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है, जो सुचारू चलने में तेजी और दक्षता का साथ देता है। इससे गेमिंग और मल्टीटास्किंग के अनुभव में भी वृद्धि होती है।

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 एक सुदृढ़ और सुरक्षित फीचर्स के साथ एक शानदार डिवाइस है जो उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो अधिकतम सुरक्षा और टफनेस की मांग करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now