VIDEO: नशे की हालत में सड़कों पर भटकते दिखे सनी देओल, लोग बोले- हैंडपंप उखाड़ने वाले की हालत देखो

साल 2023 में सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 की सफलता के बाद वह चर्चा में आए हुए हैं वहीं इसी फिल्म के बाद अपनी फीस को बढ़ाने को लेकर भी चर्चा में सनी देओल रहे हैं तो अब इस बीच अपने एक वीडियो की वजह से लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेता के फैंस भी काफी हैरान है.

दरअसल सामने आए हुए इस वीडियो में अभिनेता को नशे की हालत में देखा जा सकता है उनको इस हालत में देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं और सोच रहे हैं कि आखिरकार सनी देओल की ऐसी हालत कैसे हो गई है वैसे तो यह वीडियो अभिनेता की अपकमिंग फिल्म का सीन है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं और सड़क पर टहलते हुए नजर आ रहे हैं तभी एक फोटो वाला से टकराने ही वाले होते हैं तभी रिक्शा ड्राइवर उनको पड़कर रिक्शा में बैठा लेता है. वीडियो में सनी देओल उनसे कुछ बातें करते हुए मुस्कुराते हुए भी दिखाई देते हैं. वही वीडियो बना रहे इंसान को ऑटो वाला हटा देता है और यह वीडियो मुंबई स्थित जुहू सर्कल का वीडियो बताया जा रहा है हालांकि यह वीडियो सनी देओल की आने वाली फिल्म सफर का एक सीन है.

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रतिक्रिया देखी जा रही है एक ने लिखा है कि पीकर ऐसे रोड पर घूम रहे हो कोई गाड़ी वाली उड़ा देगी तो वही एक का कहना है कि और वह इस देश के निर्वाचित सांसद हैं अगर यह वीडियो रियल है तो लोगों को गंभीरता से सोचना चाहिए कि हम किसे वोट दे रहे हैं यह बॉलीवुड सेलिब्रिटी केवल धोखेबाज हैं. वही एक अन्य लिखते हैं कि हैंडपंप उखाड़ने वाले की हालत देखो।