Bachchan परिवार के झगड़ों को और बढ़ावा दे रही Shweta Bachchan, जानिए विस्तार से..

Bachchan परिवार अपने कथित पारिवारिक झगड़े को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी! हालांकि बच्चन फैमिली के सदस्य अक्सर बड़े संकेत देते हैं कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है! ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुराल वालों खास करके अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ नहीं बन रही अक्सर हमनें देखा है की कैसे श्वेता अपनी भाभी ऐश्वर्या के प्रति पक्षपाती है!

इन सबके बीच श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की 24 जनवरी 2024 को श्वेता बच्चन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पावरफुल नोट शेयर किया! जिसने बताया गया कि कैसे शब्द किसी स्थिति को बना या बिगाड़ सकते हैं उनके पोस्ट ने उनके परिवार के छह चल रही अफवाहों को और भी हवा दे दी श्वेता ने जिस पोस्ट को दोबारा साझा किया!

Shweta Bachchan is fueling the fights in the Bachchan family

Bachchan परिवार

उसमें लिखा था हैं वो सब घटनाएँ हैं चीज़े करते हैं चीज़े बदलते हैं वो वक्ता और श्रोता दोनों को बदल देते हैं! वो ऊर्जा को घटाते या बढ़ाते है, वो समझ या भावना को घटाते या बढ़ाते हैं! फिलहाल श्वेता बच्चन के इस क्रिप्टिक पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है कमेंट करके जरूर बताएं! बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें!

WhatsApp GroupJoin
HomeJoin
Bachchan परिवार