39 लाख की साड़ी, 90 करोड़ की गाड़ी, कुछ ऐसे जीती है नीता अंबानी अपनी जिंदगी, नीता अंबानी के शौक जानकर रह जाएंगे हैरान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुकेश अंबानी के बारे में तो आप लोगों ने सुना ही होगा उनको देश का सबसे अमीर व्यक्ति कहा जाता है वही ऐसे में लाजमी है कि उनकी पत्नी लग्जरी जिंदगी की रही है. मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्ति कहे जाते हैं और यही वजह है कि उनकी पत्नी भी नीता अंबानी आए दिन चर्चा में बनी ही रहती हैं अक्सर यह भी कहा जाता है कि नीता अंबानी को कुछ महंगे शौक हैं जिसकी वजह से वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी ही रहती है.

[ruby_related total=5 layout=5]

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास आज के समय में वह हर एक चीज मौजूद है जिससे वह अपनी जिंदगी को शानदार तरीके से जी सकते हैं वही दिन की शुरुआत भी नीता अंबानी दुनिया की सबसे महंगी चीज से किया करती है और अपने दिन का अंत सबसे महंगी चीज के साथ ही उनका होता है. ऐसा भी बताया जाता है कि उनका जो बेडरूम है वह सोने का बना हुआ है.

ऐसे में नीता अंबानी को लेकर यहां तक भी कहा जाता है कि एक बार जो वह कपड़ा पहन लेते हैं उसको दोबारा कभी नहीं पहनती है चाहे फिर वह कितना ही महंगा क्यों ना हो और यही कारण है कि वर्तमान में पूरे देश में अंबानी परिवार चर्चा में बना ही रहता है. ऐसे में नीता अंबानी की लग्जरी जिंदगी को बड़ी आसान बनाने में मुकेश अंबानी का भी हाथ है वह बिल्कुल ही अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते हैं जिसके चलते वर्तमान में नीता अंबानी के चर्चे होते ही रहते हैं.

जहां तक कि आप लोगों ने सुना होगा नीता अंबानी को साड़ी पहनने का काफी शौक है लेकिन उनकी यह साड़ी कोई आम साड़ी नहीं होती है सूत्रों के अनुसार मालूम चला है कि नीता अंबानी अपने बच्चों की शादी में बसे कीमती साड़ी पहना करती हैं जिसकी कीमत लगभग 39 लख रुपए की बताई जाती है और इतनी महंगी साड़ी को नीता अंबानी एक बार पहनकर दोबारा भी नहीं पहनती है.

वही शादियों और गहनों के अलावा नीता अंबानी को गाड़ियों के कलेक्शन काफी काफी शौक है उसके बारे में नीता अंबानी की बात करें तो उनके पास रोल्स-रॉयस लेकर मर्सिडीज़ तक की महंगी से महंगी गाड़ी मौजूद है. वही उनके पास ऑडी A9 जैसी महंगी गाड़ी भी मौजूद है जिसकी कीमत भी 90 करोड़ की बताई जाती है इससे तो आप लोग अंदाजा भी लगा सकते हैं कि नीता अंबानी को गाड़ियों का भी कितना ज्यादा शौक है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment