दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री सरेआम हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, हवा का झोंका उड़ा ले गया ड्रेस… | Sanjana Sanghi Oops Moment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sanjana Sanghi Oops Moment: बॉलीवुड की दुनिया में ग्लैमरस एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. ऐसे में अभिनेत्री अपने आप को सबसे अलग दिखाने के लिए कुछ-कुछ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती हुई भी दिखाई देती है. आए दिन अभिनेत्री अतरंगी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आती रहती है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफों भी करते हैं. लेकिन कभी-कभी अभिनेत्री के लिए यह फैशन महंगा भी पड़ जाता है जिसके चलते सरेआम अभिनेत्री को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है.

[ruby_related total=5 layout=5]

हालांकि यह आज के समय में एक आम बात हो चुकी है और ऐसे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. वहीं छोटे कपड़ों में अभिनेत्री काफी दिक्कतों का सामना करती है और अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो भी देखा गया है. जिसमें अभिनेत्री संजना संघी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है.

Sanjana Sanghi Oops Moment Viral Video

Sanjana Sanghi Oops Moment Viral Video

इस समय अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री छोटे कपड़े पहनने की वजह से सरेआम उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है और जैसे ही हवा का झोंका आता है तो उनकी छोटी ड्रेस उड़ने लग जाती है. जिसको अपने हाथों से अभिनेत्री संभालती हुई दिखाई दे रही है. बता दे कि संजना फिल्म दिल बेचारा में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी है और इस समय से वह काफी चर्चा में है.

Sanjana Sanghi Oops Moment

वायरल हुई वीडियो को देखने के बाद आप अभिनेत्री के चेहरे के इंप्रेशन को देख सकते हैं. जिसे देखकर समझ में आ सकता है कि वह किस प्रकार बिहेव कर रहे हैं क्योंकि कमरे के सामने उनका शर्मिंदा होना पड़ गया है. वही आपको बता दे कि इससे पहले भी कई कलाकार ऐसे हो चुके हैं जो कि कमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2 thoughts on “दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री सरेआम हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, हवा का झोंका उड़ा ले गया ड्रेस… | Sanjana Sanghi Oops Moment”

Leave a Comment