गंगूबाई का किरदार निभाने वाली है छोटी बच्ची, अब फिटनेस और खूबसूरती में देती है बड़ी-बड़ी अभिनेत्री को टक्कर

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की बात करें तो ऐसे कई सारे बाल कलाकार नजर आए हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाए हैं. ऐसे ही बाल कलाकारों में एक नाम गंगूबाई का भी शामिल होता है जो की कॉमेडी सर्कस में दिखाई दी और टूटे हुए दांत वाली यह छोटी सी लड़की लोगों को इतनी पसंद आई कि इस पेज पर उनके कदम रखते ही लोगों की हंसी भी आ जाती थी.

दरअसल अब वह बच्ची छोटी नहीं रही बल्कि बड़ी हो चुकी है ऐसे में उनके इस नए अवतार को देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा कि यह वही गंगूबाई का किरदार निभाने वाली लड़की है. तो आइए आपको बता देते हैं कि कॉमेडी सर्कस में अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी को मनोरंजन करने वाली गंगूबाई बड़ी होने के बाद कैसी लगने लग गई है.

गंगूबाई का किरदार निभाने वाली है छोटी सी बच्ची का नाम सलोनी देनी (Saloni Daini) है. लो ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है और अब हाल फिलहाल में ही वह 21 सालों की भी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर उन्होंने जब अपनी तस्वीर को शेयर किया तो लोगों के दिलों की धड़कन ही तेज हो गई क्योंकि पिछले काफी सालों से सलोनी कालू काफी ज्यादा बदल चुका है और जो कॉमेडी सर्कस में सलोनी दिखाई दे रही थी वह हद से ज्यादा ग्लैमरस हो चुकी है.

आपको बता दें कि सलोनी ने कॉमेडी सर्कस में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब सोशल मीडिया पर वह ज्यादातर दिखाई देती है और वहां पर भी उनके चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा दिखाई देते हैं और उनकी खूबसूरती के लोग अब दीवाने हुए जा रहे हैं. जिस किसी ने भी सलोनी की खूबसूरती को देखा है तो वह यही कहता है कि विश्वास ही नहीं होता है कि 21 साल की आयु में सलोनी इतनी ज्यादा खूबसूरत हो गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*