सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का हुआ एक्सीडेंट हालत नाजुक दुआओ का दौर हुआ शुरू।

मुंबई में अभिनेता आयुष शर्मा की कार दुर्घटना का शिकार: बॉलीवुड हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा बना ही रहता है आए दिन अभिनेत्री या फिर अभिनेता को लेकर रोजाना खबरें आती रहती है जिनको लेकर बॉलीवुड की बातें होती ही रहती है लेकिन इस समय तो बॉलीवुड से एक दुखद खबर भी सामने आ रही है जो सलमान खान के फैंस के लिए आहत कर देने वाली खबर है. जी हां पूरा देश सलमान खान का फैन है और ऐसे में सलमान खान से जुड़ी हुई खबर को जानना भी चाहता है कि आखिरकार ऐसी कौन सी दुखद खबर सामने आ रही है जिससे सलमान खान के fens के लिए आहत होने की बात है.

मुंबई में अभिनेता आयुष शर्मा की कार दुर्घटना का शिकार

दरअसल आपको बता दे कि सलमान खान की जीजा और बॉलीवुड के जाने-माने आयुष शर्मा की कर मुंबई के खार इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी है. दरअसल पुलिस ने इस मामले की छानबीन भी की है और सोमवार को इस मामले को लेकर बताया है कि नशे की हालत में कर चला रहे एक व्यक्ति ने आयुष शर्मा की कर में टक्कर मार दी और शनिवार को हुई इस दुर्घटना के समय हालांकि आयुष शर्मा कर में ही नहीं थे.

बताया तो ऐसा जा रहा है कि उसे समय केवल 31 वर्षीय चालक ही कर में सवार था और वह इस हादसे में घायल भी हो गया है और गाड़ी की अगर बात करें तो पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है, वहीं इस पूरे मामले को लेकर एक अधिकारी ने बताया है कि आयुष शर्मा का कार्य चालक खार जिमखाना में स्पीड रोड नंबर 16 से बांद्रा की ओर जा रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही है एक अन्य खान अभिनेता की कर को टक्कर मार दी.

उन्होंने यहां तक बताया कि आरोपी कर चालक परविंदरजीत सिंह है जिनकी उम्र 35 साल की है वह कथित तौर पर नशे की हालत में था और उसने भागने की भी काफी कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है.