Ratan Tata: रतन टाटा ने दिया एक बड़ा बयान, बोले, ‘मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक नाता नहीं’,जानें वजह..

Ratan Tata: इन दिनों वर्ल्ड कप का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वर्ल्ड कप के महामुकाबले में टीम इंडिया का जानदार प्रदर्शन जारी है। इस सब के बीच भारत के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा का एक बयान आया है। आपको बता दें कि हाल ही में रतन टाटा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा की क्रिकेट से उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। तो चलिए जानते है की आखिर रतन टाटा ने ऐसा क्यों कहा ?

Ratan Tata का ट्वीट

जैसा की आप सभी को पता है की वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में भारत शानदार प्रदर्शन कर रहा है। बीते रविवार को टीम इंडिया ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी। शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया अंक तालिका में नंबर 1 पर बना हुआ है। इस सब के बीच भारत के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा का क्रिकेट को लेकर एक बयान आया है।

सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट करते हुए रतन टाटा ने लिखा कि, “मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट संकाय को किसी भी क्रिकेट सदस्य को किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है। मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं”।

Ratan Tata

Ratan Tata ने क्यों किया ऐसा ट्वीट?

आप सभी लोग यह जरूर सोच रहें होंगे की आखिर रतन टाटा ने यह बयान क्यों दिया है। तो चलिए हम आपको रतन टाटा के इस ट्वीट के पीछे की वजह बताते हैं। दरअसल, एक फेक न्यूज़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। जिसमें यह कहा जा रहा है की रतन टाटा ने अफगानिस्तान के प्लेयर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का वादा किया है। जब यह खबर रतन टाटा तक पहुंची तो उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से इस खबर का खंडन किया।

WhatsApp GroupJoin
HomeJoin
Ratan Tata