प्रियंका चोपड़ा ने छोटी सी उम्र से ही कर दिया शुरू यह गंदा काम, खुद बोली : एक बार तो पापा ने देख लिया और…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बॉलीवुड की देसी गर्ल के गाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है! जिसके चलते आज के समय में उनकी पहचान काफी बड़ी हो गई है! प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के सिंगर निक जोनास के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है! प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है!

[ruby_related total=5 layout=5]

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है! ज्यादातर तो प्रियंका चोपड़ा बोल्ड अवतार में ही नजर आती है! बिकिनी नाइट सूट और वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती है! जिनकी तस्वीरें देखने के बाद लोगों का पारा हाई हो जाता है!

प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ मैं भी खूबसूरती है! हाल ही में एक खबर सामने आ रही है! जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है! दरअसल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के की वाइफ है! और हॉलीवुड की फिल्मों के लिए प्रियंका चोपड़ा को बेहद ड्रेस भी पहननी पड़ती है!

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका चोपड़ा के पिता को उनकी वेस्टर्न ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं था! जिसके चलते एक बार तो प्रियंका के पिता ने उनकी सारी वेस्टर्न ड्रेस छिपा दी! और इस बात का खुलासा प्रियंका की माँ ने ही किया था! मगर उनके पिता की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा के पिता का नाम अशोक चोपड़ा है! उनकी मां का नाम मधु चोपड़ा दोनों ही डॉक्टर है!

दरअसल प्रियंका चोपड़ा बरेली मध्य प्रदेश की रहने वाली है! लेकिन उनकी स्कूली शिक्षा उनको विदेश से मिली है प्रियंका ने अपनी पढ़ाई अपनी मौसी के पास रहकर पढ़ाई की थी जो बॉस्टन में रहती है! फॉरन में रहने के चलते प्रियंका जब भी अपने घर भारत आती थी! तब वो वेस्टर्न ड्रेसेस ही पहनती थी! वेस्टर्न ड्रेसेस पहनकर घर से बाहर निकलने पर लोग उन्हें अजीब तरह से देखते थे! जिसके चलते उनके पिता को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने प्रियंका के सारे वेस्टर्न कपड़े छुपा दिए और एक्ट्रेस के लिए सलवार-सूट बनवा दिया!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 thought on “प्रियंका चोपड़ा ने छोटी सी उम्र से ही कर दिया शुरू यह गंदा काम, खुद बोली : एक बार तो पापा ने देख लिया और…”

Leave a Comment