OPPO कंपनी ला रही है पावरफुल प्रोसेसर से लैस नया OPPO Smartphone ,जानें पूरी डिटेल

OPPO स्मार्टफोन कंपनी जल्द ही अपनी मिड रेंज लाइनउप के साथ एक नए फोन को लॉन्च करने वाली है। कुछ समय पहले ही OPPO ने अपना ओप्पो K11 मार्केट में लॉन्च किया था। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही कंपनी OPPO K12 के नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन के लांच होने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशंस की लिस्ट सामने आई है। ओपो K11 एक उच्च गुणवत्ता वाला स्मार्टफोन है जो उपयोगकर्ताओं को एक शानदार अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। इसकी विशेषताएं और प्रोसेसर विवरण निम्नलिखित हैं।

OPPO K12 होगा क्वालकॉम SM7500 चिप से लैस


weibo पर Digital Chat Station के मुताबिक इसमें क्वालकॉम SM7500 चिप दी जाएगी। ध्यान देने वाली बात है कि ये मॉडल नंबर स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 SOC से संबधित है। आपको बता दें कि इस चिपसेट के साथ ब्रांड का एक ही फोन है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

स्मार्टफोन के चिपसेट विवरण ऑनलाइन सामने आए हैं। यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला पहला स्मार्टफोन बन सकता है। इससे ज्यादा जानकारी इस फ़ोन को लेकर अभी जारी नहीं की गई है।

OPPO K11 smartphone के स्पेसिफिकेशन


डिज़ाइन:
ओपो K11 का डिज़ाइन आकर्षक है और उच्च गुणवत्ता के साथ आता है। इसमें स्लिम और लाइटवेट बॉडी है, जो इसका उपयोगकर्ताओं के लिए सहज बनाता है। ओपो K11 के विशेषताएं और शक्तिशाली प्रोसेसिंग से यह एक सुपरियर स्मार्टफोन बनाता है जो उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय तकनीकी अनुभव प्रदान करता है।

डिस्प्ले:
स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो विविध रंगों और उच्च रेजोल्यूशन के साथ एक शानदार दृष्टिकोण प्रदान करता है।

कैमरा:
इसमें एक शक्तिशाली कैमरा सेटअप है जो उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय फोटोग्राफी अनुभव करने का मौका देता है।

बैटरी:
लॉन्ग-लास्टिंग बैटरी जीवन के साथ, इसमें एक शक्तिशाली बैटरी है जो दिनभर की आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करती है।

प्रोसेसर विवरण:
ओपो K11 में शक्तिशाली प्रोसेसिंग के लिए शार्प और तेज़ प्रोसेसर है। यह इंटेंसिव मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए अद्वितीय है।

इसका प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर संरचना के साथ आता है जो एक उच्च गति और सुचारू प्रदर्शन को संभालने में सहायक है। यह उपयोगकर्ताओं को स्मूथ और तेज़ तरीके से उनके कार्यों को पूरा करने का अनुमति देता है। इसके अलावा, ओपो K11 में एक पॉवरफुल ग्राफिक्स प्रोसेसिंग इक्विपमेंट भी है, जिससे गेमिंग और मल्टीमीडिया अनुभव में एक उच्च स्तर की गुणवत्ता प्रदान होती है।

x