जाने क्यों सास जया बच्चन को पसंद नही है अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन।

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन हो गई है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार अपनी बहू ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज करता नजर आ रहा है। जया बच्चन को अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन कभी पसंद नहीं थीं। हालाँकि, जया बच्चन ने एक बार ऐश्वर्या के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की थी और उनकी बातों ने सभी को चौंका दिया था।

रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि वह ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे कोई राजनीति नहीं करती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह सामने कहती हैं. जया बच्चन ने कहा था- अगर मुझे ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उनके मुंह पर बता देती हूं। मैं उनकी पीठ पीछे राजनीति नहीं करता. अगर वह मुझसे असहमत होती है, तो वह खुद को अभिव्यक्त करती है।’

जया बच्चन ने खुलासा किया था कि वह चाहती हैं कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय उनके प्रति अधिक सम्मानजनक व्यवहार करें। उन्होंने कहा था कि भले ही वह थोड़ी ज्यादा नाटकीय हों, फिर भी वह चाहती हैं कि ऐश्वर्या सम्मानित बनी रहें। एक-दूसरे से इतना प्यार होने के बावजूद ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच दूरियां साफ नजर आती हैं। लोगों के बीच सवाल उठ रहे हैं कि क्या वाकई अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक होने वाला है.

लोगों की मानें तो कभी अपनी बहू ऐश्वर्या राय पर प्यार लुटाने वाला बच्चन परिवार अचानक उनके साथ नजर आने से कतराने लगा है। जया बच्चन साफ तौर पर बहू ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज करती नजर आ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन तलाक लेने वाले हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात को स्वीकार या नकारा नहीं है.