बारिश में भीगती हुई काजल राघवानी को बाहों में भरकर खेसारी लाल करते दिखे जमकर रोमांस, वायरल वीडियो ने लगाई आग…

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्तर हैं और इन दोनों टॉप अभिनेता की लिस्ट में भी शामिल है उन्होंने अपने ही दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी मेहनत के चलते नाम बना लिया है और वही भोजपुरी सिनेमा में कदम रखते ही खेसारी लाल यादव ने अपने भोजपुरी गाने से लोगों के दिलों में छाप छोड़ी है इसके बाद काफी भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद वह लोगों के पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं.

खेसारी लाल यादव की बात करें तो उनके साथ काजल राघवानी की जोड़ी काफी पसंद की जाती है जब भी यह दोनों बड़े सितारे एक साथ किसी फिल्म में काम करते हैं या फिर किसी गाने में दिखाई देते हैं तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. हालांकि काफी समय से एक साथ इन दोनों को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है वही लोग दोनों को साथ में देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं.

लेकिन इन दोनों खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक भोजपुरी गाना भी काफी वायरल हुआ है और इस भोजपुरी गाने को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है हालांकि जिस गाने के बारे में हम लोग बात कर रहे हैं उस भोजपुरी गाने में अभिनेत्री काजल राघवानी बारिश में भीगते हुए खेसारी लाल यादव को बेकाबू करती हुई दिखाई दे रही है.

इस गाने में काजल राघवानी काफी खूबसूरत भी लग रही है वही खेसारी लाल यादव उनको देखकर अपने आप को रोक ही नहीं पा रहे हैं और अभिनेत्री को कसकर अपनी बाहों में भर लेते हैं और चमन लग जाते हैं. वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने के बोल ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ है और इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी रोमांस में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. यहां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह भोजपुरी गाना साल 2016 की भोजपुरी फिल्म इंतकाम का है.

Leave a Comment

x