अक्षय कुमार के साथ हॉट सीन करने में डरती है करीना कपूर, खुलासा कर बताई उस रात की कहानी…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को तो आज पूरे देश भर में जानते ही हैं वहीं उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है! इसी वजह से उन्हें आज पूरे देश भर में जाना जाता है! इतना ही नहीं आज करीना कपूर का लोग काफी मान सम्मान भी करते हैं! वही अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी रचा कर अपना घर बसा लिया और करीना कपूर करीना कपूर खान हो गई है! लेकिन हमेशा ही सोशल मीडिया पर करीना अपनी इस प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में भी वह अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है चलिए जाते हैं आखिर क्या है वह बयान!

बयान को लेकर चर्चा में आई करीना कपूर

यह तो आप सभी लोग जानते ही हैं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन करीना कपूर के पास एक समय ऐसा भी आएगा था, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनको कोई भी अपनी फिल्मों में लेने को तैयार नहीं था लेकिन फिर भी करीना कपूर ने हार नहीं मानी और अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है लेकिन हाल ही में वह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कभी भी रोमांटिक सीन नहीं करेगी! तो आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको इसका कारण बताने वाले हैं!

करीना चाहकर भी नहीं कर सकती अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन

दरअसल बात कुछ ऐसी है करीना कपूर ने हाल ही में अपना एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भूलकर भी अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन नहीं दे सकती और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह है कि अक्षय कुमार उम्र में उनसे काफी बड़े हैं और उनके सीनियर भी है जिसके चलते भैरव की काफी इज्जत भी करती है और चाह कर भी मैं उनके साथ रोमांटिक सीन नहीं कर सकती वहीं अभिनेत्री के इस बयान को देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग अभिनेत्री की काफी तारीफ कर रहे थे! सोशल मीडिया पर करीना कपूर अपने ही बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई थी!

Leave a Comment