Kanguva Official Teaser Hindi: साउथ की फ़िल्म Kanguva के Official Teaser में बॉबी देओल ने मचाया धमाल Animal से भी धांसू किया है रोल।

Kanguva Official Teaser Hindi
Kanguva Official Teaser Hindi

Kanguva Official Teaser Hindi: बॉबी देओल की हाल ही में एनिमल फिल्म आई थी लेकिन यह तो बस एक शुरुआत है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म कांगुवा को लेकर बॉबी देओल का कहना है कि वह फिल्म एनिमल की तरह ही एक अलग लेवल की फिल्म होने वाली है. जिसमें बॉबी देओल का किरदार एक बार फिर से कंफर्ट जोन से बाहर नजर आने वाला है. कहने का मतलब तो यह है कि इस फिल्म में बॉबी देओल एक भयंकर और खतरनाक किरदार में दिखाई देने वाले हैं. Kanguva Official Teaser Hindi

फ्री में ऑनलाइन फिल्में कैसे देखें | Animal movie download Direct link

कंगूवा मूवी बॉबी देओल एक विलन के तौर पर ही दिखाई देने वाले हैं जिनका इस फिल्म में लोक एक्टिंग डायलॉग और एकदम हाई लेवल का होने वाला है क्योंकि आप भी सोच लीजिए कि यदि फिल्म में हीरो का ऐसा किधर दिया गया है तो विलन कितना खूंखार बनाया गया होगा। हालांकि इस फिल्म में सूर्य हीरो के तौर पर दिखाई देंगे और वही बॉबी देओल एक खूंखार विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं इन सबके अलावा दिशा पटानी और जगपति बाबू जैसे बड़े किरदार भी दिखाई देंगे।

Animal Movie Collection Days 1, 2, 3, 4…. जानें एनिमल मूवी की कमाई

Kanguva Official Teaser Hindi

वही बता दे कि इस फिल्म में सूर्य का रोल एक बिल्कुल जंगली होने वाला है और लोड बॉबी का एक पहाड़ी और फिर जंगली और पहाड़ी या दोनों अपनी सेवा के साथ आपस में लड़ते हुए भी दिखाई देने वाले हैं वहीं इस फिल्म में एक्शन से लेकर विजुअल्स तक हर कुछ हाई लेवल का दिखने वाला है और फिल्म कांगुआ को शिव ने डायरेक्ट किया है जिसको अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज किया जाएगा।

Animal vs Sam Bahadur box office collection: कितना रहा अभी तक Animal vs Sam Bahadur का बॉक्सऑफिस कलेक्शन

पन इंडिया की है फिल्म होने वाली है जो तमिल तेलगु कन्नड़ वाले आलम के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी लेकिन हमें यकीन है कि यह फिल्म भी 1000 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन आसानी से पार कर लेगी वहीं इस फिल्म में सूर्य और बॉबी देओल को लेकर लोग काफी एक्साइटमेंट में अभी से है. Kanguva Official Teaser Hindi

TalegramClick
WhatsappClick
Kanguva Official Teaser Hindi
About NewsDesk RR 169 Articles
7 साल से मीडिया क्षेत्र से वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेख को राजस्थान पाठशाला वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब राजस्थान पाठशाला वेबसाइट को योगदान दे रहे हैं।