JIO Air Fiber: जिओ फ्री में लगा रहा JIO Air Fiber, 16 OTT एप्प्स मिलेंगें फ्री, इस राज्य के 41 शहरों में दे रहा सर्विस..

JIO Air Fiber: Jio is installing Jio Air Fiber for free, 16 OTT apps will be available for free, providing service in 41 cities of this state.

JIO Air Fiber: Reliance Jio ने इस साल गणेश चतुर्थी के दिन जियो एयर फाइबर की सर्विस लॉन्च की थी। Jio Air Fiber में कंपनी यूजर्स को 1GBPS तक हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी उपलब्ध कराती है। हालांकि इस डिवाइस को इंस्टॉल करने के लिए 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा, लेकिन स्पेशल ऑफर में आप इसे बिल्कुल फ्री में इंस्टॉल करवा सकते हैं।

Reliance Jio ने इस साल अपनी एजीएम मीटिंग के दौरान JIO Air Fiber की घोषणा की थी। कंपनी ने इसे गणेश चतुर्थी के मौके पर बाजार में लॉन्च किया था। जैसा कि नाम से पता चलता है, जियो की इस सर्विस में यूजर्स को बिना किसी तार के इंटरनेट सेवा प्रदान की जाती है। कंपनी अब तक 250 से अधिक शहरों में Jio AirFiber सेवा का विस्तार कर चुकी है और विभिन्न शहरों को इससे जोड़ने का काम चल रहा है। अगर आप जियो एयर फाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप इसे बिल्कुल मुफ्त में ले सकते हैं। Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है।

यह भी पढ़िए: Old Coins and Notes Market: अगर आपके पास भी है यह 5 रूपये का किसान की फोटो वाला नोट तो घर बैठे बन सकते है लखपति, यह है आसान तरीका..

JIO Air Fiber: How to Install Free Connection

Jio Air Fiber इंस्टॉल करने के लिए आपको 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा, लेकिन आप इसे फ्री में इंस्टॉल करवा सकते हैं। जियो एयर फाइबर प्लान में यूजर्स को 30Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलती है। इससे यूजर्स को मंथली प्लान से लेकर एक साल की वैलिडिटी तक के प्लान मिलते हैं। यदि आप एक इंस्टॉलेशन वाला वार्षिक प्लान चुनते हैं, तो आपको मुफ्त जियो एयर फाइबर कनेक्शन मिलेगा।

JIO Air Fiber: Plan start in State

आपको बता दें कि JIO ने UP West के करीब 41 शहरों में जियो एयर फाइबर सेवा भी शुरू कर दी है। इन 41 शहरों में उपयोगकर्ता अब आसानी से 1GBPS तक की हाई स्पीड इंटरनेट सेवा का लाभ उठा सकते हैं। जियो एयर फाइबर कनेक्शन लेने के साथ ही यूजर्स को 16 ओटीटी ऐप्स और 500 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

UP West के जिन शहरों में Jio Air Fiber की सुविधा शुरू हो गई है उनमें मेरठ, आगरा, अलीगढ, शाहरांपुर, इटावा, मथुरा, हाथरस, मुजफ्फरनगर, फिरोजाबाद, रामपुर, बिजनोर, अमरोहा, हापुड, वृन्दावन, चंदौसी, टुंडला, हसनपुर, कासगंज, संभल, मोदीनगर, सिकोहाबाद, मैनपुरी और फरीदपु शामिल हैं। JIO Air Fiber

यह भी पढ़िए: Online Payment: गूगल पे, फोन पे और Paytm होने जा रहे हैं बंद , नहीं हो पायेगी UPI से ऑनलाइन पेमेंट, जानिए पूरी जानकारी..

Leave a Comment