Jio 5G Mobile:जिओ ने लांच किया कमाल के लुक और फीचर्स के साथ 5G मोबाइल कीमत है सिर्फ 1500 पढ़े पूरी खबर

Jio 5G Mobile : रिलायंस कंपनी आए दिन कुछ ना कुछ नया मार्केट में लॉन्च करती रहती है। अब रिलायंस जिओ गैजेट की दुनिया में भी अपना दबदबा बनाने लगी है। हाल ही में जिओ कंपनी ने अपना नया 5G मोबाइल मात्र 1500 कीमत वाला मार्केट में लॉन्च किया है। रिलायंस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए प्लान जारी करती रहती है। मार्केट में आते ही जिओ के इस 5G मोबाइल ने तहलका मचा दिया है।

मात्र 1500 में आप भी इसे अपना बनाकर इसका अनुभव ले सकते हैं। आज हम आपको जिओ के इस 5G मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी बताने जा रहे हैं। इतने कम कीमत के साथ भी यह फोन हर स्मार्टफोन को बराबरी की टक्कर देता है। चलिए जानते हैं इस 5G मोबाइल के फीचर्स के बारे में-

Jio 5G Mobileफीचर्स

मार्केट में लगातार बढ़ रहे स्मार्टफोन की मांग की वजह से कंपनी कुछ ना कुछ नया मार्केट में लॉन्च करती रहती हैं। जैसा कि जियो ने बहुत ही कम कीमत में अपना 5G मोबाइल मार्केट में लॉन्च किया है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं। इस 5G मोबाइल के अंदर 6000 mah की बैटरी दी जा रही है। इस मोबाइल के साथ जिओ कंपनी अपने ग्राहकों को 5G का एक्सपीरियंस बेहद ही खूबसूरती से कराने वाली है। वर्तमान समय में ज्यादा से ज्यादा लोग जिओ कंपनी के सिम इस्तेमाल कर रहे हैं।

अब इस 5G फोन के आने के बाद लोगों का एक्सपीरियंस कुछ अलग ही होने वाला है। इस फोन के अंदर आपको लंबी बैटरी धांसू कैमरे के साथ कई सारे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस मोबाइल की कीमत इतनी कम रखी गई है कि हर कोई इसे खरीद कर 5G का एक्सपीरियंस कर सके। जिओ कंपनी अपने ग्राहकों को अच्छी से अच्छी सेवा प्रदान करने में करने की कोशिश में लगी रहती है।

Jio 5G Mobile कैमरा

बात करते है हर फोन की जान उसके कैमरे की तरफ इतनी कम कीमत होने के बावजूद भी आपको इस फोन में शानदार तस्वीर ले सकेंगे। इस फोन का रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल का होने वाला है वही फ्रंट कैमरे की बात करें तो 8 मेगापिक्सल का कैमरा आपको इस फोन में मिलेगा। वही बात करें फोन की प्रोसेसर की तो इसमें आपको 4GB रैम और 8GB रैम के दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे। फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें 7000 mah की बैटरी मिलेगी जिसमें आपको 10 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा।

इतना ही नहीं जिओ कंपनी ने अपने इस मोबाइल को 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी है। जो इस फोन को काफी स्मार्ट और तेज बनता है। हर स्मार्टफोन की तरह इस फोन में भी आपको दो सिम कार्ड इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगी। जिओ कंपनी लगातार अपने इन्हीं खूबसूरत हैरान कर देने वाले योजनाओं के साथ अपने ग्राहकों को अलग-अलग अनुभव देने में कामयाब रहती है। मार्केट में आते ही जिओ के इस 5G मोबाइल ने काफी धमाल मचाया हुआ है।