Honorx9b : जल्द ही भारत में दस्तक देगा Honor का नया Smartphone , CEO ने किया कंफर्म

Honorx9b: Honor स्मार्टफोन कंपनी के निर्माता जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं। कंपनी भारत में Honorx9b को लॉन्च करने का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। हाल ही में Honor कंपनी के सीईओ ने अपने नए स्मार्टफोन Honorx9b का एक ट्रेलर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने साफ बताया है कि वह जल्द ही इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल इस कंपनी ने भारत में Honor90 स्मार्टफोन को लांच किया था। अब अपने इसी फोन सीरीज Honorx9b को भारत में दोबारा से लॉन्च करके अपनी वापसी स्मार्टफोन मार्केट में करने जा रहे हैं। Honorx9b का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कंपनी के सीईओ माधव सेठ द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट होल्डर ट्विटर से उन्होंने शेयर किया है।

उनके द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में आप अपकमिंग फोन Honorx9b का वीडियो देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि इसका इस फोन का कैमरा सर्कुलर मॉड्यूल में होगा। कुछ समय पहले ही इन्होंने अपने इस फोन को चीन में लॉन्च कर दिया है। जिस में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ आने वाला है। इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा।

HonorX9B के फीचर्स

HonorX9B एक नए और उन्नत स्मार्टफोन के रूप में प्रकट हो रहा है, जिसमें कई शानदार फीचर्स हैं जो उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने का वादा करते हैं।

  1. डिज़ाइन और डिस्प्ले:
    Honor X9B
    का स्लीक और मोडर्न डिज़ाइन आपको अपने होश उड़ा देगा। 6.5 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले आपको उच्च गुणवत्ता और जीवंत रंगों का अनुभव करने का मौका देता है।
  2. कैमरा:
    Honor X9B एक पावरफुल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें तीन अद्वितीय लेंसेस शामिल हैं। 48 मेगापिक्सल प्रमुख सेंसर आपको क्रिस्टल क्लियर फोटो और वीडियो शूट करने की सुविधा प्रदान करता है।
  3. प्रदर्शन प्रदान करने वाली बैटरी:
    इस डिवाइस की शक्तिशाली 5000mAh बैटरी आपको दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त संचार समय प्रदान करती है।
  4. तेज़ प्रोसेसिंग पॉवर:
    Octa-core
    प्रोसेसर और अद्वितीय ग्राफिक्स इंजन के साथ Honor X9B फ्लूइड मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए उपयुक्त है।
  5. तेज़ चार्जिंग:
    इसका समर्थन करने वाले तेज़ चार्जिंग तकनीक से आप अपने डिवाइस को तेज़ी से चार्ज कर सकते हैं, जिससे आपका समय बचता है।
  6. नवीनतम एंड्रॉइड वर्शन:
    Honor X9B
    नवीनतम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है, जिससे आप नवीनतम सुरक्षा और सुधार फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं।

Honorx9b फोन की कीमत

हाल ही में कंपनी ने इस फोन को चीन में लॉन्च किया है। इस फोन के दो वेरिएंट पेश किए गए हैं। पहले वेरिएंट में 8GB राम के साथ 256 जीबी स्टोरेज आता है। वहीं दूसरे फोन में 12gb राम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है। बात करें इस फोन की कीमत की तो चीन में CNY1999 यानी करीब भारतीय रुपए के अनुसार 23,700 का है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी तक भारत में इस फोन की क्या कीमत होगी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Honor X9B एक सुदृढ़ स्मार्टफोन है जिसमें उच्च गुणवत्ता, प्रदर्शन, बैटरी जीवन, और कैमरा जैसी कई उच्च गुणवत्ता विशेषताएँ हैं। इसका अद्वितीय फीचर सेट आपको एक निरपेक्ष अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। यह उपयोगकर्ताओं को एक नए स्मार्टफोन के साथ अपने जीवन को और भी रूचिकर बनाने का एक सुनहरा मौका प्रदान करता है।