Hero Splendor Plus Electric: आ गया Hero का Electric अवतार, फीचर्स देख हो जाएंगे मोहित, जाने कब होगी लॉन्च

Hero Splendor Plus Electric Features Price Range: Hero ने मोटरसाइकिल के बाजार में काफी नाम कमाया है लेकिन अब इलेक्ट्रिक व्हीकल के जमाने में हीरो कंपनी ने Hero Splendor Plus Electric को लॉन्च किया है. आज हम आपको इस नई इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी देने वाले हैं. जिसमें हम आपको हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स कीमत और उसकी रेंज के बारे में बताने वाले हैं?

Hero Splendor Plus Electric के दमदार फीचर्स

ऑटोमोबाइल की इंडस्ट्री में एक नया युग शुरू हो चुका है और अब इलेक्ट्रिक पावर आ चुकी है ऐसे में हीरो कंपनी ने भी स्प्लेंडर प्लस इलेक्ट्रिक बाइक निकाली है जिसके अंदर पर्याप्त बैट्री कैपेसिटी और पावरफुल मोटर के साथ बेहद आकर्षक फीचर दिए हैं. Hero Splendor Plus Electric में दो विभिन्न प्रकार की बैट्री पैक उपलब्ध करवाते हैं इसमें एक 4 किलो वाट और दूसरा 8 किलो वाट कैपेसिटी की बैटरी है इसके साथ ही 9 किलोवाट का पावरफुल मोटर भी लगा हुआ है जो इसे एक पावर पैक्ड इलेक्ट्रिक बाइक बना देता है.

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के बैट्री पैक के साथ विभिन्न रेंज वेरिएंट उपलब्ध किया जा रहे हैं. चलिए आपको इन दोनों बैटरी पैक की डिटेल बताते हैं-

4 किलोवाट बैटरी

हीरो कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक में इस बैटरी के साथ लगभग 120 किलोमीटर की रेंज का आनंद उठा सकते हैं.

8 किलोवाट बैटरी

यदि आप लोग रोजाना कहीं लंबा सफर करते हैं तो यह वेरिएंट आपके लिए काफी लाभदायक हो सकता है क्योंकि इस बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद 240 किलोमीटर की रेंज का आनंद आप लोग आसानी से उठा सकते हैं.

Hero Splendor Plus Electric Price | हीरो स्प्लेंडर प्लस इलेक्ट्रिक की कीमत

Hero Splendor Plus Electric की कीमत की बात की जाए तो अभी तक इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है क्योंकि हीरो कंपनी का स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक लांच होने में थोड़ा सा समय लग सकता है हालांकि उम्मीद तो यह है कि हीरो कंपनी इसे बेहद ही कॉम्पिटेटिव कीमत पर ही लॉन्च करेगी ताकि इसको अधिक लोगों तक उपलब्ध करवाया जा सके.

Leave a Comment