Haryana Police: J.J. कॉलोनी में रेड के लिए गयी पुलिस टीम से हुई हाथापाई, पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी और गलियों में घसीटा..

Haryana Police: DSP जगत सिंह मोर के अनुसार बुधवार रात पुलिस की 10 टीमों ने शहर के जेजे कॉलोनी इलाके में छापेमारी कर तलाशी अभियान चलाया. इस कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया और उसके पास से करीब 30 बोतल देसी शराब बरामद की गयी!

Haryana Police: Detail Information of Raid in Sirsa

पुलिस ने बुधवार रात को सिरसा की जेजे कॉलोनी में मादक पदार्थ और शराब तस्करी के धंधे से जुड़े लोगों के घरों पर छापेमारी की और तलाशी अभियान चलाया! इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को काफी विरोध का सामना करना पड़ा! भीड़ ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई की, महिलाओं ने पुलिस कर्मचारी की वर्दी फाड़ दी। इस मामले में पुलिस ने हाथापाई और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है! वहीं टीम ने 30 देशी शराब की बोतलों के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा!

DSP Jagat Singh Mor’s Statement

DSP जगत सिंह मोर ने बताया कि बुधवार रात पुलिस की 10 टीमों ने शहर के जेजे कॉलोनी इलाके में छापेमारी कर तलाशी अभियान चलाया! इस कार्रवाई के दौरान शराब तस्करी में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से करीब 30 बोतल देसी शराब बरामद की गयी! डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि इस सर्च ऑपरेशन में सीआईए सिरसा, सिटी पुलिस स्टेशन, सिविल लाइन सिरसा, एंटी नारकोटिक सेल सिरसा, जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी, स्पेशल स्टाफ पुलिस, पीओ स्टाफ और एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ, सिरसा सहित 10 पुलिस टीमों का गठन किया गया था। जेजे कॉलोनी के उन लोगों के घरों पर छापेमारी की गई जो कई सालों से ड्रग मामले में आरोपी हैं!

डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि अभियान के दौरान नारकोटिक्स एक्ट, शराब तस्करी व अन्य आपराधिक मामलों में संलिप्त लोगों के खिलाफ छापेमारी की गयी! अवैध कारोबार करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। डीएसपी ने कहा कि अवैध कारोबार करने वालों पर पूरी तरह से नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के आदेश पर समय-समय पर छापेमारी की जाती है!

Haryana Police: City police arrested four people including two women

शहर थाना सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रवींद्र पुत्र राजकुमार, निवासी ढाणी तेजा सिंह, राजकुमार उर्फ रजिया पुत्र गणपत राम, निवासी जेजे कॉलोनी, गीता पत्नी रवि जेजे कॉलोनी सिरसा और सुदेश पत्नी लक्ष्मण निवासी ढाणी तेजा सिंह के रूप में हुई है।

शहर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ शहर थाना सिरसा में एक्साइज एक्ट व विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है!उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों को कोर्ट में पेश किया जायेगा, गौरतलब है कि बीती रात पुलिस टीमों ने मादक पदार्थ और शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए नगर थाने के जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया था! इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पार्टी के साथ हाथापाई की और सरकारी काम में बाधा डाली! Haryana Police

x