Gautam Adani: इस राज्य पर बादशाहत के लिए तैयार अडानी, सीमेंट से लेकर स्मार्ट मीटर तक लगाएगा अडानी ग्रुप..

प्रणव अडानी रुड़की प्लांट की क्षमता को 12 लाख टन प्रति वर्ष से बढ़ाकर 30 लाख टन प्रति वर्ष बढ़ाने को करेंगे 300 करोड़ निवेश!

रिपोर्ट के मुताबिक अडानी ग्रुप उत्तराखंड में सीमेंट से लेकर स्मार्ट मीटर तक लगाने के लिए लगभग 2500 करोड़ निवेश करेगा! प्रणव अडानी ने जानकारी साँझा करते हुए बताया कि सिटी गैस जॉइंट वेंचर 200 राज्य परिवहन व्यवसायों को पर्यावरण अनुकूल CNG में बदलेगा!

Gautam Adani: Pranab Adani’s Statement

अडानी ग्रुप सीमेंट के क्षेत्र में, उत्तराखंड में अंबुजा सीमेंट की क्षमता को बढ़ाने के लिए लगभग 1700 करोड़ निवेश करेंगे! वहीं, रुड़की प्लांट की क्षमता को 12 लाख टन प्रति वर्ष से बढ़ाकर 30 लाख टन प्रति वर्ष बढ़ाने को करेंगे 300 करोड़ निवेश! हर साल 40 लाख टन की क्षमता की ग्राइंडिंग यूनिट लगाने के लिए लगभग 1400 करोड़ का निवेश करेंगे!

अडानी ग्रुप का यह निवेश रोजगार के बेहतरीन अवसर युवाओं को देगा! ऋषिकेश और देहरादून के क्षेत्र में अडानी ग्रुप का यह निवेश लगभग 6000 रोजगार के अवसर प्रदान करेगा! युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका होगा! अडानी ग्रुप जगह-जगह अपने निवेश करके युवाओं के लिए अवसर बना रहा है! उत्तराखंड में लगभग 2500 करोड़ का निवेश कर कम्पनी वहां लगभग 6000 नए रोजगार पैदा करेगी!