VIDEO: एयरपोर्ट पर हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजेदार Spelling टेस्ट, दिए Funny जवाब, लोग हुए लोट-पोट…

एयरपोर्ट पर हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजेदार Spelling टेस्ट: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं जहां पर दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज भी खेली जा रहे हैं और इस सीरीज में भारतीय टीम ने जीत का आगाज भी कर लिया है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम एक अलग प्रकार की खुशी का माहौल बना हुआ है जिसका नजर एयरपोर्ट पर एक वीडियो में भी देखा गया है.

अफ्रीका में दूसरी बार जीतने का मौका

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच कुल तीन वनडे मैचों की सीरीज होने हैं ऐसे में भारत ने अपना पहला मैच तो जीत लिया है और सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है ऐसे में यदि केएल राहुल दूसरा भी वनडे मैच जीत जाते हैं तो इस सीरीज पर कब्जा कर लेंगे वहीं इससे पहले भारतीय टीम केवल एक बार ही साउथ अफ्रीका को साउथ अफ्रीका में ही वनडे सीरीज में हरा पाए हैं और यह कारनामा 2018 में किया गया था जिस समय विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे.

एयरपोर्ट पर हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजेदार Spelling टेस्ट

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाना है और इसके लिए भारतीय टीम को Gqeberha के मैदान पर जाना है और ऐसे में कुछ भारतीय खिलाड़ियों से मैदान के नाम की स्पेलिंग पूछी गई. लेकिन उन खिलाड़ियों का जवाब सुनने के बाद वहां पर मौजूद लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए. देखें यह मजेदार वीडियो कैसे हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का Spelling टेस्ट-