Electric Scooter: EV खरीददारों के लिए खुशखबरी, बैटरी सस्ती होने पर Ola की नई कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Electric Scooter: Good news for EV buyers, you will be surprised to know the new price of Ola if the battery becomes cheaper.

[ruby_related total=5 layout=5]

Electric Scooter: देश में टू व्हीलर्स की अगर बात करें तो इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बिक्री में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है! लेकिन अगर बात करें इसकी कीमत की तो पेट्रोल साधन से इनकी कीमत ज्यादा ही रही है! अगर इसकी ज्यादा कीमत की बात करें तो इसकी वजह है इनकी बैटरी! इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगने वाली बैटरी की कीमत ज्यादा होती है जिसकी वजह से ही इनकी कीमत भी ज्यादा होती है! बहुत कंपनियों का कहना है कि उनके इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आने वाली लागत का 70% तो सिर्फ उनकी बैटरी का रेट ही है!

देखा जाए तो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी ख़राब होने पर ग्राहक को उसके लिए ज्यादा कीमत देकर अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है! अभी कुछ समय पहले ही Ola कंपनी के स्कूटर की बैटरी की कीमत का भी खुलासा हुआ है! एक यूजर ने तो ट्विटर पर Ola की S1 और S1 Pro की बैटरी की कीमत का बिल भी अपलोड कर दिया था!

Electric Scooter

Electric Scooter: Battery Pack Price

इन तस्वीरों में आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की जानकारी मिलती है! दी गयी तस्वीरों के मुताबिक, Ola S1 की 3KW की बैटरी पैक की कीमत 66,549रुपये और Ola S1 Pro की 4KW की बैटरी पैक की कीमत 87,298रुपये देखने को मिल रही है! दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की कीमत लोगों को हैरान कर रही है! तस्वीरों में दिखाई देने वाली कीमत की अगर हम बात करें तो इतने दाम में आप एक पेट्रोल बाइक घर लेके आ सकते हैं!

यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है यह बैटरी रिप्लेसमेंट की हो और वारंटी के दौरान रिप्लेसमेंट में इसकी कीमत का खुलासा हुआ हो! आपको बताते चलें की OLA S1 की कीमत 99,999रुपये है और OLA S1 Pro की कीमत 1.28 लाख रुपये है! Electric Scooter

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment