Brother & Sister’s Relation: दो भाइयों ने मिलकर किया अपनी ही बहन से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा..

Brother & Sister’s Relation: भाइयों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे गर्भवती कर दिया। इसके बाद उन्होंने लड़की को गर्भपात की गोलियां दीं! मामले का खुलासा तब हुआ जब उनकी तबीयत बिगड़ी.

Brother & Sister’s Relation: हरियाणा के पलवल जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध जारी है! अब हसनपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में चचेरे भाइयों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया! वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया और गर्भवती बना दिया गया। आरोपी ने किशोरी को गर्भपात की दवा खिला दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब उनकी तबीयत बिगड़ी!

इसके अलावा शादी का झांसा देकर युवती का यौन उत्पीड़न किया और शादी से इनकार कर दिया! तीसरे मामले में कक्षा नौ की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। संबंधित थाना पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मामले दर्ज कर लिए हैं। मामलों में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है!

Brother & Sister’s Relation: Detail Information

पहले मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेखा के मुताबिक, हसनपुर थाने के एक गांव निवासी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी 17 वर्षीय बेटी की तबीयत तीन दिसंबर को खराब हो गई! बेटी से पूछा तो उसने बताया कि सात महीने पहले वह घर पर अकेली थी, तभी चाचा के लड़के घर आये। दोनों भाइयों ने उसके हाथ बांध दिए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने इसका वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर वायरल करने और भाई को जान से मारने की धमकी दी।

डरा-धमका कर दोनों भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गयी! जब उन्हें पता चला कि वह गर्भवती है तो भाइयों ने उसे गर्भपात की गोलियां दीं, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाने, जालसाजी और हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है!

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यनारायण के मुताबिक, 18 साल की एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि जतिन नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई और वह फोन पर बातचीत करने लगी! जतिन ने उसे शादी करने का झूठा आश्वासन देकर मिलने के लिए बुलाया। जतिन उसे ओयो होटल में ले गया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक संबंध बनाए। आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि जब भी वह शादी की बात करती तो आरोपी टरका देता था।

4 दिसंबर को जतिन ने उसे फिर मिलने के लिए बुलाया और एक होटल में ले जाकर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने इनकार कर दिया। आरोपी ने कहा कि जब भी वह मिलने के लिए बुलाएगा, उसे आना होगा, नहीं तो वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। आरोपी से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी जतिन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिजनों से मारपीट का मामला आया सामने

स्कूल जा रही 9वीं की छात्रा से एक नाबालिग द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बहीन थाना प्रभारी रेनू शेखावत के अनुसार एक महिला ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है! हितेश नाम का लड़का उनकी बेटी से स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था। जब छात्रा ने अपने पिता और चाचा को बताया तो उन्होंने उसे स्कूल भेजना बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि वह एक गरीब आदमी हैं और उनका सामना नहीं कर सकते, इसलिए वह अपनी बेटी को स्कूल जाने से रोकते हैं. छात्रा ने बताया कि उसके नौवीं कक्षा के पेपर चल रहे हैं। पेपर देने तक उसे स्कूल जाने दो। जिस पर छात्रा के पिता उसे पेपर देने के लिए साइकिल से स्कूल से निकले।

इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी हितेश अपने दोस्तों के साथ हाथों में कुल्हाड़ी लेकर उनके घर आया और धमकी देने लगा कि अगर तुमने लड़की को स्कूल जाने से रोका तो मैं उसे जान से मार दूंगा। पीड़ितों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो आरोपी भाग गए। पुलिस ने मुझसे थाने आकर शिकायत दर्ज कराने को कहा! जब वे शिकायत दर्ज कराने गए तो आरोपियों ने गांव के बस स्टैंड पर हंगामा करना शुरू कर दिया और उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हितेश व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। Brother & Sister’s Relation

x