ब्रेकिंग न्यूज़:- संसद भवन पर हुआ गैस से हमला,वीडियो हुआ वायरल हमला करने वाले महिला और पुरुष दिनों शामिल।

इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल संसद भवन की सुरक्षा में एक बड़ी चूक का मामला भी सामने आ गया है. ऐसे में लोकसभा की विजिटर गैलरी से एक अज्ञात व्यक्ति घुस आया और इसके बाद सदन में हंगामा मच गया. ऐसे में सदन को स्थगित कर दिया गया और इस मामले में सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है यह दोनों दर्शन दीर्घा से कूदे थे.

अभी-अभी: मध्यप्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने राजनीति से सन्यास लेने का कर दिया बड़ा फैसला?लोग बोले मामा अभी…

यह पूरा मामला लोकसभा की कार्यवाही के दौरान बताया जा रहा है और 2:00 बजे लोकसभा की कार्यवाही को भी स्थगित कर दिया गया है ऐसे में सदन में कूदे हुए एक युवक के जूते में पटाखे जैसे सामग्री भी प्राप्त हुई थी. बताया तो ऐसा जा रहा है कि दोनों ही गैलरी से नीचे कूद गए थे और कथित तौर पर गैस उत्सर्जित करने वाली सामग्री फेकने लगे.

ANI हिंदी न्यूज ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है और साथ ही बताया है कि पुलिस ने ट्रांसपोर्ट भवन के सामने दो प्रदर्शनकारियों, एक पुरुष और एक महिला को हिरासत में लिया है, जो रंग-बिरंगा धुआं छोड़ने वाली सामग्री के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। घटना संसद के बाहर हुई: दिल्ली पुलिस।

वहीं दूसरी ओर इस मामले की जानकारी देते हुए कांग्रेस के सांसद अभिरंजन चौधरी का भी बयान आया है उनका कहना है कि दो युवक गैलरी से कूदे और उन्होंने कुछ फेंका जिससे गैस निकल रही थी उन्हें सांसदों ने पकड़ लिया उसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला सदन दोपहर 2:00 बजे तक स्तगित कर दिया गया है और यह है निश्चित रूप से एक सुरक्षा का उल्लंघन है.

Telegram Click
Whatsapp Click
x