Bollywood Hungama: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर आई बुरी खबर, अभिनेत्री सदमे में..

Bollywood Hungama: बॉलीवुड से इस वक्त की बड़ी खबर और बेहद बुरी खबर सामने आ रही है! जी हाँ, बताते चलें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म को बड़ा झटका लग सकता है! ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फ़िल्म फाइटर जो कि सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है! लोग इसको लेकर काफी दिलचस्पी दिखा रहे है! अब इसी फ़िल्म को लेकर के बड़ी खबर सामने आई है! दरअसल ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिए एक बुरी खबर बताते चलें कि जहाँ एक और ये फ़िल्म इंडिया में रिलीज कर दी गई!

कई देशों में इस फ़िल्म का लुत्फ लोग उठा रहे हैं, तो वहीं कई खाड़ी देशों में इस फ़िल्म को बैन भी कर दिया गया है! यानी की फ़िल्म को बैन का भी सामना करना पड़ा! बताते चलें आपको की ये खबर ये सामने आ रही थी की यूएई को छोड़कर कई खाड़ी देशों में इस फ़िल्म को बैन कर दिया गया है! लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो यूएई में भी सस्पेन्शन का सामना करना पड़ा है, यानी की कई मेजर थिएटर्स चेन से बुकिंग ऑप्शन हटा दिया गया है!

Bollywood Hungama: Movie Fighter

यूएई में फाइटर के सस्पेंशन की कन्फर्मेशन हाल में ही फ़िल्म यूएई डिस्ट्रीब्यूटर की ओर से की गई और इसको सुनने के बाद फैन्स काफी शॉक्ड है! हालांकि बैन की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है! वहीं रिपोर्ट्स का दावा है कि फ़िल्म में कुछ आपत्तिजनक कंटेंट है जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है! वहीं बताते चलें की फाइटर को बीजी 15 क्लासीफिकेशन के साथ संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में रिलीज किया गया है!

Bollywood Hungama: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

गौर करने वाली बात ये है कि खाड़ी देश क्षेत्र बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्रमुख विदेशी बाजार में से एक है! एक ऐसा बाजार जहाँ पर हिंदी फ़िल्म बॉलीवुड की फ़िल्में सबसे ज्यादा चलती है! ऐसे में बैन की वजह से दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर फाइटर को कलेक्शन पर काफी ज्यादा यहाँ सामना करना पड़ सकता है! एक बुरे हाल से गुजरना पड़ सकता है! बताते चलें कि फाइटर जहाँ 25 करोड़ से इसकी जो पहली कमाई है वो शुरू हुई है! वहीं ये एक बड़ा झटका खाड़ी देश जहाँ पर बॉलीवुड की फ़िल्में सबसे ज्यादा चलती है!

WhatsApp GroupJoin
HomeJoin
Bollywood Hungama