अपनी माँ के आशीर्वाद से कामयाब हुए बॉबी देओल,जाने पूरी कहानी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा दिया है वही एनिमल फिल्म का धमाल ऐसा है कि लग तो ऐसा रहा है कि यह फिल्म 1000 करोड़ का बिजनेस करके ही दम लेगी। अभी तक तो एनिमल फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है और इसी के चलते साबित भी हो चुका है कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है.

[ruby_related total=5 layout=5]

एनिमल मूवी में जहां एक तरफ रणबीर कपूर ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बनाया है तो वहीं दूसरी और बॉबी देओल ने भी जबरदस्त एक्टिंग दिखाई है और बॉबी देओल के एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक खबर भी सामने आ रही है जिसके चलते पता चल रहा है की मां के आशीर्वाद से बॉबी देओल एक बार फिर से सफल होते हुए न नजर आ रहे हैं.

जी हां एनिमल फिल्म में शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले बॉबी देओल इस समय काफी खुश भी नजर आ रहे हैं और बॉबी देओल को न केवल उनके पिता और भाइयों से शाबाशी मिल रही है बल्कि उनकी मां प्रकाश को और भी अपने बेटे की सफलता से काफी खुश नजर आ रही है वहीं इस एनिमल फिल्म की सफल हो जाने के बाद बॉबी देओल ने घर पर जाकर अपनी मां का आशीर्वाद भी लिया है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर भी बॉबी देओल ने अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया और बॉबी देओल ने बताया है कि एक समय ऐसा भी था जब वह असफल हो रहे थे तब उनकी मां को उनके ऊपर पूरा यकीन था और उनके आशीर्वाद की वजह से ही वह बड़े पर्दे पर दोबारा वापसी भी करने में सफल हुए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment