चौथे T20 में बड़ा उल्टफेर, रातो रात धोनी के चेले को किया शामिल, 1 साल से बाहर

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज खेल रही है. जिसमें अभी तक तीन T20 मैच हो चुके हैं और दो भारत ने जीत लिए हैं वही आखिरी तीसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था इस मैच में मैक्सवेल ने एक बार फिर से वर्ल्ड कप 2023 की तरह ही जबरदस्त बैटिंग दिखाई है और विरोधी गेंदबाजों को बिल्कुल पस्त कर दिया है. वहीं अब टीम मैनेजमेंट को उम्मीद होगी कि भारत अपना चौथा T20 मैच जीत ले. किसी को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम में एक बड़ा बदलाव भी किया जा रहा है वही खबर तो ऐसी सामने आ रही है कि महेंद्र सिंह धोनी के खास को अचानक से टीम में जगह मिल रही है और वह चौथे T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

धोनी (MS Dhoni) के खास की एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल में हर के बाद पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत अच्छी गई है सूर्यकुमार यादव की अगवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले और दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करके ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर ला दिया है हालांकि तीसरे मैच में भारत को हार का मुँह भी देखना पड़ गया है वहीं ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहाटी के मैदान पर पांच विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया है. ऐसे में इसी मुकाबले के बाद से एक बड़ा बदलाव भी होने वाला है दरअसल उभरते हुए तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को अपनी शादी के चलते बीसीसीआई से से छुट्टी मांगने पड़ गई है जिसकी वजह से अब चयन करता चौथे मैच के लिए दीपक चाहर को शामिल कर सकते हैं.

एक साल बाद मिली जगह

बता दे कि लगभग 1 साल से ही दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए थे साल 2022 में आखिरी बार उनको टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखा गया था और इसके बाद से ही लगातार तेज गेंदबाज को टीम में जगह नहीं मिल रही थी ऐसे में अब दीपक चाहर के T20 करियर की बात करें तो उन्होंने 24 मुकाबले में 29 विकेट अपने नाम किए हैं.

Leave a Comment

x