बच्चन परिवार की पर्सनल व्हाट्सएप चैट हुई लीक मचा हंगामा।

Bachchan family personal WhatsApp chat leaked: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है और यही वजह है कि हमेशा ही बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है और इन दिनों तो अमिताभ बच्चन का परिवार अपने फैमिली व्हाट्सएप्प ग्रुप को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है. दरअसल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन ने फैमिली व्हाट्सएप्प ग्रुप में कई राजों को खोल दिया है.

Bachchan family personal WhatsApp chat leaked

मिल रही जानकारी के अनुसार कॉफी विद करण में बच्चन परिवार के कायदे कानून के बारे में मालूम चला है. वही श्वेता बच्चन ने इस दौरान बताया था कि व्हाट्सएप ग्रुप में अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले पर्सन हैं वहीं उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी व्हाट्सएप ग्रुप में सबसे कम एक्टिव दिखाई देती हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन की बेटी ने यहां तक बताया था कि ऐश्वर्या राय ग्रुप में कभी भी वक्त पर भी रिप्लाई नहीं करती हैं.

इतना ही नहीं बल्कि श्वेता बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन को लेकर भी व्हाट्सएप ग्रुप की कई बातों से पर्दा उठाया है. उन्होंने यहां तक बताया है कि उनकी मां जया बच्चन केवल गुड मॉर्निंग और गुड नाइट के मैसेज ही फैमिली व्हाट्सएप्प ग्रुप में किया करती हैं. साथ ही अभिषेक बच्चन ने भी खुलासा किया कि उनके ग्रुप का एक सख्त कानून है कहीं भी आने-जाने शादी पहले ग्रुप में देनी पड़ती है.