ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के लिए अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता है सबसे बड़ी वजह, जाने क्यों

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक: इन दोनों ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुराल में काफी ज्यादा प्रॉब्लम चल रही है यह बात पिछले काफी लंबे समय से लगातार सामने भी आ रही थी लेकिन अब तो परिवार के करीबी सूत्र ने इस बात के लिए पुख्ता जानकारी दे दी है कि ऐश्वर्या राय का अपने ससुराल वालों के साथ झगड़ा काफी हद तक बढ़ चुका है. इस झगड़े की वजह से ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने बच्चन रेजिडेंस को भी छोड़ दिया है और वह ज्यादा समय अब अपनी मदर के घर पर ही बिताती है वहीं ऐश्वर्या राय अगर जलसा में आता भी है तो ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए जलसा में एक बिल्कुल अलग ही क्षेत्र दिया गया है.

अपनी बेटी आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय जहां पर रहती हैं हालांकि इस दौरान अमिताभ बच्चन हो जया बच्चन हो या फिर उनकी नंद हो ऐश्वर्या राय किसी से बात नहीं करती हैं और उनका रहने का क्षेत्र बिल्कुल ही अलग है जहां से उनके इन लोन की परछाई भी इनके ऊपर नहीं दिखाई देती मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ही झगड़े की शुरुआत जया बच्चन की वजह से हुई थी जया बच्चन ऐश्वर्या को अपनी बहू नहीं मानती है.

ऐसे में दोनों ही एक दूसरे के साथ बात नहीं करते और ना ही कभी एक दूसरे की आंखों से आंखें मिला कर देखते हैं इस झगड़े के कारण ही ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में भी काफी ज्यादा दिक्कतें आ रही है क्योंकि अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता को अभी समर्थन करते हैं तो दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन को भी समझने की कोशिश करते रहते हैं लेकिन अब बात हद से ज्यादा भी बढ़ चुकी है और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब बच्चन परिवार का घर में रहना काफी कम कर दिया है.

वही इस बढ़ते हुए मामले में ऐश्वर्या की नंदन ने तो आज में घी डालने का भी काम किया है क्योंकि वह तो अपना ससुराल छोड़कर बच्चन रेजिडेंस जलसा में ही आकर रहने लग गई ऐसे में उनकी नंद के आ जाने के बाद यह झगड़ा और भी ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आया और अब ऐश्वर्या राय ने अपने आप को पूरी तरीके से अपने ससुराल वालों से अलग कर लिया है हालांकि वह अभिषेक बच्चन के साथ रहती भी है तो केवल और केवल अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए. वही जानकारी तो ऐसे मिल रही है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन भी ज्यादातर अलग ही रहते हैं.