Realme Note 50 के साथ इस साल दो और Note सीरीज Smartphone होंगे लॉन्च , जाने पूरी डिटेल

Realme Note 50 भारतवर्ष में Realme Smartphone काफी पसंद किए जाते हैं। यह फोन हर एक हर किसी के बजट में फिट हो जाते हैं। इसके साथ आपको इस फोन में जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार बैटरी भी मिलती है। हाल ही में कंपनी की तरफ से एक रिपोर्ट सामने आई है।

जिसमें बताया जा रहा है कि न सिर्फ रियलमी कंपनी अपने पहले नोट 50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बल्कि इसी के साथ दो और नोट सीरीज को इसी साल लॉन्च करेगी। रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन डिवाइस में आपको 5000 mAh की बैटरी के साथ 6.7 एचडी प्लस डिस्पले मिलेगा। जाने इस फोन के बारे में विस्तार से

Realme Note 50 के शानदार फीचर

रियलमी कंपनी की तरफ से एक नोट जारी हुआ है। कि वह जल्द ही मार्केट में अपना रियलमी नोट 50 सीरीज स्मार्टफोन लेकर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी होने वाली है। क्योंकि रियलमी का यह नोट 50 सीरीज का पहला डिवाइस जनवरी के आखिर में लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस में ग्राहकों को दमदार बैटरी के साथ शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

हाल ही में रियलमी के सीईओ और ग्लोबल मार्केटिंग डायरेक्टर फ्रांसिस ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इस बात की और संकेत दिया है कि वह जल्दी नोट सीरीज के दो और स्मार्टफोन 2024 में लॉन्च करने वाले हैं। कंपनी ने यह भी बताया कि इस साल उनका 10 मिलियन यूनिट बिक्री का लक्ष्य रखा है। इस बात की जानकारी डायरेक्टर फ्रांसिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक के जरिए दी है। स्मार्टफोन यूजर्स आने वाले रियलमी के स्मार्ट सीरीज के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Realme Note 50 की कीमत

बता दे की Realme का यह नोट सीरीज $100 यानी लगभग भारतीय रुपए के अनुसार ₹8000 के सेगमेंट में रखा जाएगा। रियलमी हमेशा से ही बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन डिवाइस को मार्केट में लॉन्च करती है। जो हर एक किसी की पहुंच में आराम से आ जाते हैं। ऐसे में दो और नोट 50 सीरीज की घोषणा उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद होने वाली है। जो स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं। रियलमी नोट 50 इस बात की घोषणा जनवरी के लास्ट तक फिलिपींस फिलीपींस में करने वाली है। फीचर्स की बात करें तों इश हैंडसेट में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच HD+ डिस्प्ले हो सकता है।

Realme Note 50 को दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक और स्काई ब्लू में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 3-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी अपने इन नोट सीरीज की लॉन्चिंग भारत में नहीं बल्कि फिलीपींस, वियतनाम ,थाईलैंड , बांग्लादेश में लॉन्च करने जा रही है। लेकिन कंपनी का कहना है कि भारत में भी वह जल्द ही इस सीरीज को लॉन्च करेगी।

About NewsDesk RR 169 Articles
7 साल से मीडिया क्षेत्र से वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेख को राजस्थान पाठशाला वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब राजस्थान पाठशाला वेबसाइट को योगदान दे रहे हैं।