इतने सालों के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक हो रहे अलग? जाने क्यों हो रही है ऐसी बातें, ऐश्वर्या ने शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aishwarya and Abhishek separating after so many years: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है. वही इन दोनों की जोड़ी को आइडियल कपल भी कहा जाता है. लेकिन खबर तो ऐसी सामने आ रही है कि जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर इन दोनों खबरें वायरल हो रही है बीते काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसी सिलसिले में अब ऐश्वर्या राय ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो कि दोनों के अलग होने की अफवाह को और भी ज्यादा बढ़ा रही है.

[ruby_related total=5 layout=5]

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता की जन्मतिथि पर उनको याद किया है और कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिनमें वह अपने माता-पिता के इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी की कुछ झलक भी शेयर की है. वही ऐश्वर्या राय ने अपनी माता और पिता की तस्वीरों को यहां शेयर किया है और उनके साथ ही ट्रेलर्स को यह तस्वीर खटक रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐश्वर्या राय ने यहां पर इतनी तस्वीरों को शेयर किया है लेकिन एक भी तस्वीर अपने पति के साथ शेयर नहीं की. जिसके बाद अब दोनों की अनबन की खबरें काफी तेज हो चुकी है.

Aishwarya and Abhishek separating after so many years

ऐश्वर्या राय ने अपने पिता को याद करते हुए कैप्शन भी लिखा है और कहा है कि वह अपने पिता से सबसे ज्यादा प्यार करती है. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय ने अपने पिता को सबसे प्यारा पिता बताया है. साथ ही ऐश्वर्या ने यहां तक लिखा है कि उनके पिता बेहद ही दयालु, सबका ख्याल रखने वाले, बेहद प्यार, मजबूत और नेक इंसान थे. वही बच्चन परिवार की बहू ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि वह उन्हें बेहद याद करती है. लेकिन ऐसे में कई यूजर्स इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय से सवाल भी कर रहे हैं कि क्या वह अभिषेक बच्चन से अलग हो गई है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment