सैमसंग लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 45% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है ट्रिपल कैमरा और 6000mAh वाला ये जबरदस्त फोन…

सैमसंग कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहक को लुभाने के लिए शानदार फीचर्स का स्मार्टफोन लाती रहती है. वही सैमसंग के स्मार्टफोन में ऐसे ऐसे दमदार फीचर्स देखे जाते हैं जिसके चलते ग्राहक को यह मोबाइल काफी पसंद आता है और इसी के चलते आज के समय में हर कोई सैमसंग का स्मार्टफोन लेना भी चाहता है.

Realme के धांसू फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, 108MP कैमरा और 8 GB RAM जैसे अद्भुत फीचर्स…

यदि आप लोग भी सैमसंग के मोबाइल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक सैमसंग का जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसमें आपको भारी भरकम डिस्काउंट में मिल रहा है और साथ ही ट्रिपल कैमरे के साथ-साथ 6000 mAh की बैटरी भी मिल रही है. तो लिए जान लेते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में-

SAMSUNG Galaxy F13
SAMSUNG Galaxy F13

मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

सैमसंग कंपनी के जी स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SAMSUNG Galaxy F13 है. यह सैमसंग का मोबाइल आपको दो वेरिएंट 64GB और 128GB में मिल जाता है. वही फ्लिपकार्ट पर इस मोबाइल पर 45% तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. वैसे तो बाजार में SAMSUNG Galaxy F13 की असल कीमत 14999 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 45% के डिस्काउंट देने के बाद यह मोबाइल आपको ₹8199 में पड़ रहा है.

SAMSUNG Galaxy F13

इसके साथ ही यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 5% तक का कैशबैक भी आपको मिल रहा है. साथ ही फ्लिपकार्ट कंपनी ने इस मोबाइल पर एमी की सुविधा भी दी गई है आप केवल 289 रुपए देकर ही इस मोबाइल को अपना बना सकते हैं.

SAMSUNG Galaxy F13
SAMSUNG Galaxy F13

SAMSUNG Galaxy F13 के फीचर्स

SAMSUNG Galaxy F13 के फीचर्स की बात करें तो यह मोबाइल आपको 8GB रैम के साथ और 64GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है वहीं फुल एचडी डिस्प्ले भी दी गई है इसके साथ-साथ ट्रिपल कैमरा दिया गया है जो की 50MP + 5MP + 2MP है. साथ 8MP Front Camera भी दिया गया है. वही इसमें 6000 mAh Lithium Ion Battery की भी सुविधा है,

Leave a Comment

x