दुनिया को कुंवारे दिखाने वाले सलमान खान की है 17 साल की बेटी, दुबई में रहती है बेटी और पत्नी, जानें सच्चाई ?

सलमान खान की है 17 साल की बेटी? बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सलमान खान आज के समय में काफी लोकप्रिय सितारे माने जाते हैं पर हाल ही में उन्होंने अपने भाई अरबाज खान के शो में इंटरव्यू दिया है और यह काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है! यहां बता दें कि इस शो का फॉर्मेट यह है कि सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया के सवालों का जवाब देते हैं!

ऐसे में यदि अभिनेता अरबाज खान की बात करें तो उन्होंने सलमान खान से बातचीत की है और उनके लिए जो सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट किए हैं उनको पड़ा है जिसका जवाब दिया है लेकिन ऐसा सवाल भी आ गया जिसको सुनकर सलमान खान काफी ज्यादा हैरान हो गई!

JIO Cheap Plans: ये है JIO के सबसे सस्ते प्लान्स, 200 रुपए से कम का आता खर्चा, बेनिफिट्स मिलते जबरदस्त, देखे List

सलमान खान की है 17 साल की बेटी, दुबई में रहती है बेटी और पत्नी, जानें सच्चाई ?

दरअसल अरबाज खान की बात करें तो अरबाज खान ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर उनके लिए जो लोगों ने ट्वीट किए थे वह पढ़कर सुनाएं इनमें से एक ने लिखा कि सलमान खान शादीशुदा है और उनका परिवार रहता है यह बात यहीं खत्म नहीं होती है जो 17 साल की हो चुकी है!

सलमान खान की है 17 साल की बेटी?
सलमान खान की है 17 साल की बेटी?

ऐसे में जब सलमान खान ने जैसी सवाल को सुना तो वह भी काफी ज्यादा है हम रह गए और उन्होंने इसका जवाब भी दे दिया दरअसल अरबाज खान ने कमेंट पढ़ा कि कायर कहां छुपा बैठा है भारत में हर कोई जानता है कि आप अपनी पत्नी नूर हो 17 साल भारत के लोगों को कब तक पागल बनाएगा?

सलमान खान की है 17 साल की बेटी?

सलमान खान ने ये सब सुना और यह पूछा कि यह किसके लिए है? तो अरबाज खान ने बताया है कि यह कमेंट आपके लिए है तो सलमान खान ने कहा है कि यह सब पूरी तरीके से बकवास है यह लोग बहुत कुछ जानते हैं आप किस पोस्ट की बात कर रहे हैं?

ऐसे में पहले तो सलमान खान को यकीन ही नहीं हुआ कि यह ट्वीट उनके लिए फिर उन्होंने इस पर रिएक्शन भी दिया और कहा कि यह सब बात बकवास है जिसने भी यह सब लिखा है केवल अटेंशन पाना चाहता है ऐसे लोगों को क्यों लगता है कि मैं फालतू बातों का जवाब दूंगा मैं 97 आपसे मेरा परिवार मुंबई में ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा है मैं इनको जवाब नहीं दूंगा पूरा हिंदुस्तान जानता है कि मैं कहां रहता हूं!

Talegram Click
Whatsapp Click
सलमान खान की है 17 साल की बेटी?
x