“तेरी आख्यां का यो काजल” पर नहीं देखा होगा गौरी का ऐसा जबरदस्त डांस, ठुमकों से चलाई दर्शकों के दिलों पर छुर्रियाँ…

“तेरी आख्यां का यो काजल” पर नहीं देखा होगा गौरी का ऐसा जबरदस्त डांस, ठुमकों से चलाई दर्शकों के दिलों पर छुर्रियाँ…

Gori Nagori: सपना चौधरी का नाम आज कौन नहीं जानता? बड़ी संख्या में लोग उनके फैन हैं! अब वे केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि अन्य राज्यों में भी उनके कार्यक्रम होते हैं। आपने उनका एक गाना “तेरी आख्यां का यो काजल” तो जरूर सुना होगा। ये गाना जबरदस्त हिट हो गया है! इस गाने ने सपना को एक नई पहचान दी है! लेकिन जब गोरी नागोरी ने इस गाने पर डांस किया तो हर कोई हैरान रह गया! उनका जबरदस्त डांस देखकर लोग खुद भी थिरकने पर मजबूर हो गए हैं!

Gori Nagori: Viral Video

आज हम आपको गोरी नागोरी के वीडियो के बारे में बता रहे हैं, यह बहुत बढ़िया है! ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है! इस वीडियो में आप गोरी नागोरी को सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्यां का यो काजल’ पर जबरदस्त डांस करते हुए देख सकते हैं! वीडियो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि डांस के मामले में गोरी नागोरी ने सपना चौधरी को भी मात दे दी है! वीडियो में आप दर्शकों को डांस करते हुए भी देख सकते हैं! गोरी नागोरी अपनी लचकती कमर और स्टेज तोड़ डांस से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही हैं!

Gori Nagori: ठुमकों से चलाई दर्शकों के दिलों पर छुर्रियाँ

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी नागोरी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं! वहीं उनके फैंस भी उन्हें डांस करता देख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं! दर्शक खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं! गोरी को उनके अद्भुत डांस मूव्स और उनकी गहरी कमर के लिए बहुत पसंद किया जाता है। गोरी नागोरी जब अपनी कमर हिलाती है तो उसे देखने वाले दर्शक भी मदहोश होने लगते हैं! Gori Nagori

Leave a Comment

x