बेटे के कारण सानिया मिर्जा को करना पड़ेगा दोनों देशों (भारत और पकिस्तान) से किनारा,जाने क्यों..

इन दिनों सानिया मिर्जा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से मौका लिया है। इसके बाद शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली। इस मामले के बाद अब टेनिस खिलाड़ी ने अपनी पहली फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है!

इस पूरे विवाद पर सानिया मिर्जा ने एक शालीन महिला की तरह प्रतिक्रिया दी है! सोशल मीडिया पर जहां भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के लोग उनका समर्थन कर रहे थे, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि सानिया इस पूरे झमेले से दूर रहीं! उनकी टीम ने एक बयान जारी कर गोपनीयता की मांग की और शोएब को उनके तीसरे निकाह के लिए शुभकामनाएं दीं। सानिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने बेटे इजहान के साथ समय बिता रही हैं।

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक की शादी के बाद शेयर की फोटो

सानिया मिर्जा ने कुछ घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो एक इवेंट की है! वह इस इवेंट में गहरे नीले रंग की सैटिन शर्ट और ग्रे पैंट में पहुंची थीं जिसमें वह पूरी बॉस लेडी लग रही थीं। इस फोटो के जरिए सानिया ने बताया कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में सिर्फ 10 दिन बचे हैं! इस फोटो में सानिया के कॉन्फिडेंस ने फैन्स को काफी प्रभावित किया है कि कैसे निजी जिंदगी में इतनी उथल-पुथल के बावजूद वह एक मजबूत महिला की तरह आगे बढ़ी हैं!

इससे पहले सानिया ने एक और फोटो शेयर की थी जिसमें दो जोड़े क्रॉक्स नजर आ रहे हैं! इसे शेयर करते हुए सानिया ने बताया कि ये क्रॉक्स उन्हें उनके प्यारे बेटे इजहान ने गिफ्ट किए थे।

WhatsApp GroupJoin
HomeJoin
सानिया मिर्जा