तो क्या MS Dhoni अब चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ RCB से खेलेंगे IPL..?

तो क्या MS Dhoni अब चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ RCB से खेलेंगे IPL..? आईपीएल 2024 का आयोजन मार्च के महीने में होने जा रहा है और इसकी तैयारी भीजोर-शोर से वहीं अब 19 दिसंबर को इसी कड़ी में सभी फ्रेंचाइजियों ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में कई खिलाड़ियों को शामिल किया ताकि वह आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर सके. लेकिन इस बार भी लग रहा है कि रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु आईपीएल 2024 की ट्रॉफी नहीं जीत पाएगी जिस वजह से उनके फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम में शामिल होने के लिए कहा तो ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी ने कलमा जवाब दिया है तो आईए जानते हैं कि आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी ने आरसीबी को लेकर ऐसी क्या बात कह दी जिससे सोशल मीडिया पर धमाल मच गया?

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के फैंस ने दिया ऑफर

दरअसल इस बातचीत के दौरान आरसीबी के एक फैन ने महेंद्र सिंह धोनी से पूछा कि मैं 16 साल से आरसीबी का प्रशंसक रहा हूं और जिस प्रकार से अपने चेन्नई सुपर किंग के लिए पांच खिताब जीते हैं मैं चाहता हूं कि आप हमारा समर्थन करें और हमारे लिए एक ट्रॉफी जीते।

महेंद्र सिंह धोनी ने भी इस फन से कहा कि आप जानते हैं कि रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु एक बेहद अच्छी टीम है आपको यह देखने की आवश्यकता है कि क्रिकेट में सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता आईपीएल में सभी 10 टीम काफी मजबूत टीम है समस्या उसे समय पैदा हो जाते हैं जब चोट की वजह से आपके कुछ खिलाड़ी नहीं खेल पाए.

अपनी बात को रखते हुए महेंद्र सिंह धोनी आगे कहते हैं कि “वो बहुत अच्छी टीम है और आईपीएल में सभी के पास अच्छा मौका है। फिलहाल तो मेरे पास मेरी खुद की टीम को लेकर चिंता करने वाली कई बाते हैं। इसलिए, मैं हर टीम को ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा, लेकिन इसके अलावा मैं कुछ ज्यादा नहीं कर सकता, क्योंकि सोचिए अगर मैं किसी और टीम की मदद करने के लिए आता हूं तो हमारे फैंस को कैसा महसूस होगा।”

चेन्नई सुपर किंग की टीम

अजय मंडल, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, मिशेल सेंटनर, मोइन अली, एमएस धोनी, मुकेश चौधरी, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हंगरगेकर, रवींद्र जड़ेजा, रुतुराज गायकवाड़, शेख रशीद, शिवम दुबे, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, मुस्तफिजुर रहमान और अवनीश राव अरावली.