अभी-अभी इस दिन हो जाएगा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन में तलाक,ऐश्वर्या राय का रोते हुए का वीडियो हुआ वायरल।

अभी-अभी इस दिन हो जाएगा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन में तलाक,ऐश्वर्या राय का रोते हुए का वीडियो हुआ वायरल। इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर काफी खबरें चल रही हैं। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और ये जोड़ी जल्द ही तलाक ले सकती है। अफवाहों की मानें तो ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन का घर छोड़कर अपनी मां के पास रहने चली गई हैं। वहीं, हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अकेले एक इवेंट में शामिल होती नजर आ रही थीं, जबकि अभिषेक दूसरी गाड़ी में पहुंचे थे. इस दौरान ऐश्वर्या के चेहरे पर अभिषेक के प्रति चिड़चिड़ापन भी नजर आया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या बच्चन अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ऐश की मुस्कान बहुत कुछ बयां कर रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या एक कार से उतरती हैं. ऐश्वर्या अभिषेक को देखकर मुस्कुराती हैं, लेकिन वीडियो में मुस्कुराहट के पीछे की दूरी साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों अलग-अलग कारों में आए हैं.’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘क्या अभिषेक और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं?’

बच्चन परिवार को लेकर काफी समय से चर्चा है कि परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा है। जब कई मौकों पर परिवार के सदस्यों को अलग-अलग देखा गया तो ऐसी अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. हाल ही में अभिषेक को एक इवेंट में देखा गया, जहां लोगों ने देखा कि उनकी उंगली से शादी की अंगूठी गायब है। इसके बाद कुछ लोग तलाक की अटकलें लगाने लगे।

About NewsDesk RR 169 Articles
7 साल से मीडिया क्षेत्र से वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेख को राजस्थान पाठशाला वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब राजस्थान पाठशाला वेबसाइट को योगदान दे रहे हैं।